13.1 C
Delhi
Wednesday, February 8, 2023
No menu items!
More
    No menu items!

    Latest Posts

    7 वर्ष से फरार चल रहे 5000₹ का इनामी भैस चोर आरोपी रुक्कु उर्फ रूकमुदीन सहित 2 आरोपियों को क्राइम ब्रांच सेक्टर 56 की टीम ने किया गिरफ्तार

    Faridabad (8 नवंबर 2022): डीसीपी क्राइम मुकेश मल्होत्रा के द्वारा शहर में अपराधिक मामलों में संलिप्त आरोपियों की धरपकड़ के दिए गए दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच सेक्टर 56 प्रभारी राकेश कुमार की टीम ने भैंस चोरी के मामले में 7 वर्ष से फरार चल रहे दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

    पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में मोहम्मद आरिफ और रुक्कु उर्फ रूकमुदीन का नाम शामिल है। दोनों आरोपी नूंह जिले के बीबीपुर गांव के रहने वाले हैं। क्राइम ब्रांच टीम ने दोनों आरोपियों को अपने सूत्रों से प्राप्त सूचना से फरीदाबाद के सेक्टर 24 एरिया से थाना मुजेसर के भैंस चोरी के मुकदमे में गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने वर्ष 2015 में थाना मुजेसर के एरिया में अपने साथियों के साथ मिलकर एक मकान से भैंस चोरी करने की वारदात को अंजाम दिया था। वारदात को अंजाम देते समय भैंस मालिक जाग गया था जिसको लाठी-डंडे से डरा धमका कर भैंस चोरी कर ली थी। मामले में 4 आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर भैंस और वारदात में प्रयोग पिकअप गाड़ी बरामद की जा चुकी है। क्राइम ब्रांच टीम आरोपियों को तलाश कर रही थी। आरोपियों को राजस्थान के अलवर जिले के कई गांव में और नूहं जिले के कई गांव में लगातार रेड की गई थी। आरोपी रुक्कु उर्फ रूकमुदीन पर थाना डबुआ में एक्सीडेंट कर हत्या की कोशिश और अवैध हथियार का मामला दर्ज है। दोनों आरोपियों को पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर जेल भेजा गया है।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.