25.1 C
Delhi
Monday, September 26, 2022

Latest Posts

1857 की क्रांति के जननायकों में से एक थे शहीद राव तुलाराम : परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा

बल्लभगढ़, 23 सितम्बर। शहीदों की चिताओ पर लगेंगे हर वर्ष मेले,बस एक यही निशा बाकी रहेगा की कहावत को सार्थक करते हुए कहा कि सरकार द्वारा जारी हिदायतों के अनुसार आजादी के अमृत महोत्सव की श्रृंखला में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मोत्सव पर सेवा पखवाड़ा के तहत प्रदेश के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने हरियाणा वीर एवं शहीदी दिवस पर बल्लभगढ़ के राजा नाहर सिंह पार्क में पहुंच कर शहीद स्मारक पर शहीदों को याद कर पुष्पांजलि अर्पित की। उन्होंने कहा कि शहीद राव तुलाराम ने आजादी की अलख जगाई थी।शहीद राव तुला राम ने छोटी सी आयु में ही अंग्रेजो के खिलाफ लड़ाई लड़ने के लिए सेना तैयार की थी।

कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि 1857 की क्रांति के जननायकों में से शहीद राव तुलाराम एक थे। मंत्री पंडित मूलचंद शर्मा ने कहा शहीदों की बदौलत ही आज हम आजादी की खुली हवा में सांस ले रहे हैं। उन्होंने कहा कि शहीदों की कुर्बानी को कभी नहीं भुलाया जा सकता। वे हमेशा हमेशा के लिए समाज के प्रेरणा स्रोत बने रहेंगे।

इस दौरान भाजपा नेता टिपर चंद शर्मा, बल्लभगढ़ के एसडीएम त्रिलोकचंद, एसीपी मुनीष सहगल और शहर के कई गणमान्य लोगों ने भी शहीद स्मारक पर पुष्प अर्पित कर शहीदों को श्रद्धांजलि दी।

इस अवसर पर परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने अधिकारियों को दिशा-निर्देश देते हुए कहा कि शहर में लगातार चल रही बरसात के दौरान बरसाती पानी के निकासी के लिए उचित प्रबंध करें। इस मौके पर प्रताप भाटी , पारस जैन,लखन बेनीवाल, महेश गोयल, दीपक यादव,संदीप चौधरी, प्रेम खट्टर, बिट्टू पंजाबी,रोशन लाल गेरा,नवीन चेची, कैलाश वशिष्ट,सुंदर आजाद,महेश मित्तल, रिछपाल लांबा, ओमप्रकाश यादव सहित गणमान्य लोग मौजूद रहे।

Latest Posts

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.