25.1 C
Delhi
Sunday, September 25, 2022

Latest Posts

क्राइम ब्रांच ऊंचागांव ने ऑल्टो गाड़ी में अवैध नशा ले जा रहे नशा तस्कर से 123 किलोग्राम गांजे की खेप करी बरामद, आरोपी 6 दिन के पुलिस रिमांड पर

Faridabad (21 सितंबर 2022): डीसीपी क्राइम मुकेश कुमार मल्होत्रा के दिशा निर्देश तथा एसीपी क्राइम सुरेंद्र श्योराण के मार्गदर्शन में कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच ऊंचागांव प्रभारी जगबीर सिंह की टीम ने नशा तस्करों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए एक नशा तस्कर को ऑल्टो गाड़ी में 123 किलोग्राम गांजा पत्ती सहित गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम राजेंद्र प्रसाद है जो अलवर जिले के बाघौर गांव का रहने वाला है। क्राइम ब्रांच की टीम में शामिल उपनिरीक्षक जलालुद्दीन एएसआई नवीन, मुकेश, हवलदार राजेंद्र, अजीत व सिपाही दीपक धौज़ थाना एरिया में गश्त कर रही थी की गुप्त सूत्रों से आरोपी के बारे में सूचना प्राप्त हुई जिसके पश्चात क्राइम ब्रांच की टीम ने आलमपुर सिरोही रोड पर नाका लगाया जहां कुछ समय पश्चात आरोपी अपनी ऑल्टो गाड़ी लेकर वहां आया जिसे पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो आरोपी गाड़ी छोड़कर भागने की कोशिश करने लगा परंतु क्राइम ब्रांच की टीम ने मिलकर आरोपी को काबू कर लिया। गाड़ी की तलाशी लेने पर उसमें से प्लास्टिक के 6 कट्टे बरामद हुए जिनमें गांजा भरा हुआ था। बरामद किए गए गांजे का कुल वजन 123.330 किलोग्राम पाया गया। आरोपी से इसके बारे में पूछताछ की गई तो वह आनाकानी करने लगा इसके पश्चात आरोपी को थाने लाकर उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके पूछताछ शुरू की गई। प्राथमिक पूछताछ में सामने आया कि आरोपी 13 सितंबर को विशाखापट्टनम गया था और वहीं से किसी भगवान नाम के व्यक्ति से 1 लाख रुपए में खरीदकर लाया था जिसकी जांच की जा रही है। आरोपी इसे दिल्ली एनसीआर क्षेत्र में महंगे दामों पर बेचकर पैसे कमाना चाहता था। मार्केट में इसकी कीमत करीब 12 लाख रुपए है। आरोपी ने बताया कि उसने इसे अपने घर पर रखा हुआ था और अब वह इसे बेचने के लिए दिल्ली एनसीआर क्षेत्र में आ रहा था जिसे क्राइम ब्रांच की टीम ने काबू कर लिया। मामले में गहनता से पूछताछ करने के लिए आरोपी को अदालत में पेश करके 6 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है जिसमे उससे उसे नशा सप्लाई करने वाले आरोपियों के बारे में पूछताछ करके कानून के तहत आगे की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Latest Posts

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.