31.1 C
Delhi
Thursday, August 18, 2022

Latest Posts

फरीदाबाद की तथाकथित समाजसेविका हिना माथुर को सीएम फ्लाइंग ने मासूम बच्चों की खरीद फरोख्त के आरोप में रंगे हाथों किया गिरफ्तार

03 अगस्त- फरीदाबाद|मुख्यमंत्री उड़न दस्ता फरीदाबाद को गुप्त सूचना प्राप्त हुई कि एक NGO संस्था की संचालक हिना माथुर व उसका साथी पवन शर्मा गरीब परिवारो से सम्पर्क करके उन्हें अच्छी परवरिश कराने का झांसा देकर एक से दो लाख रुपए में नवजात शिशुओं को बेच देते हैं। जिन्होंने अभी तक कई बच्चों को बेच दिया है।

इस सूचना के आधार पर उपायुक्त फरीदाबाद से पत्राचार करके ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त कराया गया। जिस सम्बध में राजकुमार SDO सिचाई विभाग फरीदाबाद को ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त किया गया। कार्यवाही करने के लिए उप निरीक्षक सतबीर सिंह मुख्यमंत्री उड़न दस्ता फरीदाबाद व महिला सहायक उप निरीक्षक राजेश को फर्जी ग्राहक के तौर पर तैयार करके निसंतान दम्पति बनकर शिशु बेचने वालों से बात करने के लिए कहा गया। जिस पर पवन शर्मा व हिना ने एक लाख रुपये में बच्चा देने की बात तय की।
ड्यूटी मजिस्ट्रेट द्वारा उप निरीक्षक सतबीर सिंह को 500-500 रुपये के 4 नम्बरी नोटों को हवाले करके बीच में सादा कागज की 2 गड्डी तैयार करने बारे कहा व उनके ऊपर नीचे 500-500 रुपये के नोट लगाने बारे कहा व रेडिंग पार्टी अलग से तैयार कराई गई।

बातचीत होने उपरांत हिना व पवन शर्मा ने उप निरीक्षक सतबीर को सर्वोदय अस्पताल सेक्टर 8 फरीदाबाद के गेट पर आने को कहा। SI सतबीर सिंह व महिला ASI के साथ परिवार के सदस्य के तौर पर श्री राजकुमार SDO कम ड्यूटी मजिस्ट्रेट भी सर्वोदय अस्पताल साथ गए। जहां सर्वोदय अस्पताल की कैंटीन में पवन शर्मा व हिना ने फर्जी ग्रहक व अन्य सदस्यों को अटल पार्क सेक्टर 2 फरीदाबाद के सामने हुडा मार्केट में बच्चा देने व पैसे लेने बारे बात की व पवन में सभी को अपने पीछे आने बारे कहा। जिस पर पवन व हिना अपनी कार से आगे आगे थे व टीम पीछे थी। अटल पार्क के पास जाकर पवन व हिना ने SI सतबीर व अन्य से वही रुकने को कहा व स्वयं बच्चे को लेकर आने को बोला व कुछ देर बाद हिना व पवन बालिका लेकर मौका पर हाजिर आये व ड्यूटी मजिस्ट्रेट व SI सतबीर के साथ महिला ASI को लाकर बच्चा सौप दिया व पैसे मांगे जिस पर SI सतबीर सिंह द्वारा लिफाफे में रखे पैसे पवन को दिए व रेडिंग पार्टी को आरोपीयों को मौका पर ही काबू कर लिया गया।

हिना व पवन शर्मा द्वारा गरीब परिवारो को बहला फुसलाकर पैसे के लालच में बच्चे का सौदा करने पर थाना शहर बल्लबगढ़ में जगदीश निरीक्षक मुख्यमंत्री उड़न दस्ता फरीदाबाद की तरहरीर पर अभियोग अंकित किया जा रहा हैं ।

Latest Posts

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.