25.1 C
Delhi
Monday, September 26, 2022

Latest Posts

तिगांव थाना एसएचओ अशोक सेनी ने गांव कौराली में चलाया पुलिस आपके द्वार’ कार्यक्रम

07 जून – फरीदाबाद | तिगांव विधानसभा में कोई अपराध न हो और आंतरिक सुरक्षा को बेहतर बनाने के लिए गाँव कौराली में पुलिस आपके द्वार कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें तिगांव क्षेत्र के थाना इंचार्ज अशोक सेनी अपनी टीम के साथ पहुंचे । इस मौके पर जजपा के प्रदेश प्रवक्ता उमेश भाटी विशेष रुप मौजूद रहे , जागरुकता अभियान का आयोजन सामजसेवी सतेंद्र भाटी ने किया। पुलिस आपके द्वार कार्यक्रम में पहुंचे थाना इंचार्ज अशोक कुमार का गाँव कौराली के निवासियों ने जोरदार स्वागत किया।

पुलिस आपके द्वार कार्यक्रम में पहुंचे स्थानीय लोगों को विशेष रुप से साइबर क्राइम के बारे में थाना इंचार्ज ने जानकारी देते हुए अपने संबोधन में कहा कि आज मोबइल सबकी जरुरत बन चुका है । ऐसे में अगर आप के वाट्सऐप पर कोई मैसेज आता है या फिर अनोन नंबर से फोन आता है तो सबसे पहलें अच्छी तरह सामने वाले के बारे में जानकारी प्राप्त कर ले। अगर आप को जरा भी सामने वाले पर शक होता है तो फोन काट दे। वहीं कई बार देखा गया है कि वाट्सऐप पर लिंक आता है आप को पैसे कामाने का झांसा देकर बेवकुफ बनाने का प्रयास किया जाता है । ऐसे लिंक पर क्लिक करने से बचे । इसके अलावा थाना इंचार्ज अशोक सेनी ने लोगो से निवेदन किया कि अगर आप लोग अपने घरों में कोई भी किरायदार रखते है तो उसका सत्यपान जरुर करा ले। अक्सर देखा जाता है कि शातिर अपराधी अपराध करने के बाद गली मोहल्लों में रहने लग जाते है और अवैध गतिविधियां संचालित कर चले जाते है। पुलिस आपके द्वार कार्यक्रम अभियान के माध्यम से पुलिस थाना क्षेत्रों में रहने वाली जनता से भी अपील करने का काम समय समय पर करती है । कि जागरूक बने और सुरक्षित रहे।

इस मौके पर जजपा के प्रदेश प्रवक्ता उमेश भाटी ने कहा कि पुलिस द्वारा चलाए जा रहे इस तरह के कार्यक्रमों से पुलिस और जनता के बीच तालमेल बनाने में असानी होगी। और आम जनता को पुलिस थाने में आने में हिचक खत्म होगी । कुल मिलाकर ऐसे कार्यक्रम होते रहने चाहिए। प्रदेश प्रवक्ता उमेश भाटी ने कहा कि तिगांव थाना इंचार्ज अशोक सेनी काफी सरल और मिलनसार स्वभाव के व्यक्ति है ।

आज उन्होंने पुलिस आपके द्वार कार्यक्रम के तहत जो हम सब को जानकारी दी है वो जानकारी हम सब के लिए काफी महत्वपूर्ण है । ऐसे कार्यक्रम पुलिस आपके द्वार हर महीनों मे एक बार जरुर होना चाहिए। कार्यक्रम के अंत में समाजसेवी सतेंद्र भाटी ने आए हुए सभी लोगों का धन्यवाद करते हुए तिगांव विधानसभा में पुलिस से संबंधित कुछ समस्याओं को रखा। जिस पर थाना इंचार्ज अशोक कुमार ने जल्द ही विभिन्न समस्याओं को दूर करने का भरोसा दिलाया। इस मौके पर रूद्रपाल ,गोपाल चौहान ,ओमपाल भाटी ,कृष्णपाल , सतेंद्र भाटी, रुपेश भाटी ,सुधीर भाटी ,मेंबर जोगिंदर भाटी ,मेंबर सुनील नंबरदार, मुकेश बघेल ,करण भाटी आदि लोग मौजूद रहे।

Latest Posts

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.