25.1 C
Delhi
Monday, September 26, 2022

Latest Posts

अटल कमल भाजपा जिला कार्यालय पर हुई भाजपा जिला पदाधिकारियों की पहली बैठक

फरीदाबाद 04 जून । भाजपा जिला कार्यालय के नवीन कार्यालय अटल कमल पर भाजपा जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा की अध्यक्षता में भाजपा जिला फरीदाबाद की पहली संगठनात्मक बैठक सपन्न हुई । बैठक में जिला महामंत्री मूलचंद मित्तल व आर. एन. सिंह मुख्य तौर पर उपस्थित रहे । जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा ने फरीदाबाद के सभी मंडलों में त्रिदेव और बूथ समिति के गठन, संगठन विस्तार, संगठन की कार्य पद्धति आदि संगठनात्मक विषयों पर विस्तृत चर्चा की । बैठक में जिला अध्यक्ष द्वारा संगठन विस्तार और महासम्पर्क अभियान के कार्यों की समीक्षा की गई ।

जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा ने जिला पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा जिला फरीदाबाद के नवीन कार्यालय की सुविधाओं का लाभ पार्टी संगठन के कार्यों में नजर आना चाहिए । गोपाल शर्मा ने कहा कि इससे कार्यकर्ताओं की कार्यशैली में और अधिक सुधार होगा और कार्यकर्त्ता एक नए जोश और उत्साह के साथ पार्टी के कार्य को आगे बढाकर संगठन का विस्तार करेंगे । भाजपा कार्यकर्ताओं को सम्पर्क और संवाद के ज़रिए संगठन को मज़बूत करने का कार्य, संगठन की मोर्चाबंदी को मजबूत रखना और अपनी सकारात्मक कार्य पद्धति से संगठन को आगे बढ़ाने का कार्य लगातार करना है । 1 जून से 15 जून तक बूथ पर महा जनसंपर्क अभियान के तहत जन संवाद से 8 साल के विकास कार्यों और योजनाओं की जानकारी लोगों तक पहुंचाकर पार्टी की छवि को और मजबूत करने का कार्य करना है ।

जिला महामंत्री मूलचन्द मित्तल ने कहा कि जनहितकारी व कल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से जरूरतमंद लोगों को फायदा दिलाकर उनको सशक्त करने का कार्य करना है । 1 से 15 जून महा जन सम्पर्क अभियान के तहत फरीदाबाद के सभी पदाधिकारी और कार्यकर्त्ता घर घर जाकर लोगों से सम्पर्क कर संवाद करने का कार्य कर रहे हैं उसे अधिक उत्साह,उमंग और जोश के साथ आगे बढ़ाना है और संगठन के प्रत्येक कार्यकर्त्ता को 100-100 लोगों से सम्पर्क कर मोदी सरकार के 8 साल के विकास कार्यों और जनहितकारी योजनाओं की जानकारी देने का कार्य करना है ।

जिला महामंत्री आर.एन सिंह ने कहा कि नगर निगम चुनावों को ध्यान में रख कर चुनावों के समय में अपने बूथ की मजबूत संरचना कर बूथ जीतकर चुनाव जीतने का कार्य त्रिदेव और बूथ की समिति को करना है अत: मेरा बूथ सबसे मजबूत के मूल मन्त्र को ध्यान में रखकर बूथ एंव संगठन सुदृढीकरण को लेकर कार्य करना है । आज की बैठक में जिला महासम्पर्क अभियान के जिला संयोजक पवन रावत, जिला उपाध्यक्ष मान सिंह, अनिल नागर, बिजेंद्र नेहरा, पंकज रामपाल, लखमी चन्द भारद्वाज, संजीव भाटी, जिला सचिव हरेन्द्र भडाना, मुकेश अग्रवाल, पुनीता झा, रविंदर त्यागी, जिला मिडिया प्रभारी विनोद गुप्ता, सोशल मीडिया संयोजक अमित मिश्रा, कार्यालय सचिव सचिन गुप्ता, सोशल मीडिया सह संयोजक प्रिया सहगल, सचेत जैन,मंडल अध्यक्ष व मोर्चों के जिला अध्यक्ष भगवान सिंह,नरेश नम्बरदार, पंकज सिंगला, राज बाला सरधाना ,लाजर रंजीत सेन, मंडल प्रभारी मदन पुजारा, नंदकिशोर शर्मा, मंडलों के अध्यक्ष सचिन शर्मा, नीरज मित्तल, वीरेन्द्र यादव, हरीश धनखड़, कविन्द्र चौधरी, पवन चौधरी, डॉक्टर राजेन्द्र सिंह नागर, सतेन्द्र पाण्डेय, संजीव सोम, संदीप भड़ाना, भूपेन्द्र रावत, गिर्राज त्यागी, अनुराग गर्ग और भाजपा कार्यकर्त्ता उपस्थित रहे ।

Latest Posts

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.