30.1 C
Delhi
Friday, June 24, 2022

Latest Posts

दधीचि देह दान समिति ने बीपीटीपी में पार्क फ्लोर में किया संगोष्ठी का आयोजन

24 अप्रैल-फरीदाबाद | आज दधीचि ग्रेटर मण्डल, फरीदाबाद द्वारा राकेश माथुर व नीरू माथुर की सोसायटी BPTP park floor part 2, सैक्टर -76 मे उनके RWA के प्रेसिडेंट राजीव भारद्वाज एव वाइस प्रेसिडेंट कर्मवीर और सभी सदस्यों के संग एक संगोष्ठी का आयोजन किया गया।

इस कार्यक्रम मे लगभग 30 से 35 लोगों ने भाग लिया। हमने लोगों को अपने उद्देश्य से अवगत कराया और मानवीय मुल्यों के लिए इस दान कार्य करने के लिए जागरूक किया। जागरूकता अभियान के तहत समिति की ओर से, फरीदाबाद क्षेत्र के सहसंयोजक विकास भाटिया जी ने, “जीते जी रक्त दान, जाते जाते अंगदान और मृतयुपरांत परिजनों द्वारा अपने नेत्रदान और देहदान” का संकल्प करवाया।

समिति की ओर से ग्रेटर फरीदाबाद के मण्डल संयोजक सुरेंद्र गुप्ता, नरेन्द्र बंसल, राकेश माथुर व नीरू माथुर ने काउंटर पर लोगों को जानकारी व समिति के पत्रक और संकल्प पत्र वितरित किये।

पांच संकल्प फार्म वहीं पर भर कर प्राप्त हुए।
जिसमें राजीव भारद्वाज, करमवीर, कमलेश रानी, लक्ष्मी नरूला एवं ललित गुलाटी ने फार्म भरकर दिए, साथ ही चार फार्म अन्य लोग घर लेकर गए।

सोसायटी के प्रसिडेंट राजीव भारद्वाज ने अपने संकल्प पत्र के से समिति के सदस्यों का इस जागरूकता कार्यक्रम करने के लिए धन्यवाद ज्ञापन किया और भविष्य इसी प्रकार अपनी और आस पास की अन्य सोसायटी में भविष्य और बडे स्तर पर आयोजन की सहमति प्रदान की।
ललित गुलाटी ने हमारे संग जुडकर मानवीय मूल्यों की सहायता हेतु अपनी सहमति व्यक्त की।

भाई राकेश माथुर व नरेन्द्र बंसल ने सभी का आभार व्यक्त किया और इस सोसायटी की स्वच्छता और लोगों की जागरूकता के लिए धन्यवाद किया।

Latest Posts

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.