25.1 C
Delhi
Monday, September 26, 2022

Latest Posts

पंचायत चुनावों से भाग रही है गठबंधन सरकार, कांग्रेस पूरी तरह मजबूत – पूर्व सीएम

30 मार्च, फरीदाबादः 24 अप्रैल को “विपक्ष आपके समक्ष” का अगला कार्यक्रम फरीदाबाद में होगा। पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने आज पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए यह एलान किया। हुड्डा आज मशहूर समाजसेवी और गांधीवादी विचारक स्व. डॉ एस.एन. सुब्बाराव की याद में आयोजित राष्ट्रीय एकता एवं सद्भावना शिविर के उद्घाटन सत्र में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करने पहुंचे थे। इस मौके पर उन्होंने बताया कि डॉ. सुब्बाराव जी ने अपना पूरा जीवन जनसेवा, देश की एकता और युवा पीढ़ी को देश निर्माण के प्रति प्रेरित करने में समर्पित कर दिया।


फरीदाबाद दौरे के दौरान पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने दावा किया कि आने वाले चुनाव में हरियाणा बीजेपी-जेजेपी मुक्त हो जाएगा। क्योंकि, मौजूदा सरकार और गठबंधन से जनता का मोहभंग हो चुका है। सरकार ने पूरे प्रदेश में जनहित का कोई कार्य नहीं करवाया। उन्होंने फरीदाबाद का उदाहरण देते हुए बताया कि कांग्रेस सरकार के दौरान यहां मेट्रो से लेकर मेडिकल कॉलेज, यूनिवर्सिटी, बाईपास समेत तमाम परियोजनाएं स्थापित हुईं। लेकिन बीजेपी और बीजेपी-जेजेपी के साढ़े सात साल में ऐसा कोई कार्य फरीदाबाद में नहीं हुआ।


हुड्डा ने कहा कि मौजूदा सरकार ने प्रदेश को कर्ज, बेरोजगारी और महंगाई के बोझ तले दबाने के अलावा कोई काम नहीं किया। सरकार द्वारा लगातार पेट्रोल-डीजल व रसोई गैस के दाम बढ़ाकर इसे आम आदमी की पहुंच से दूर किया जा रहा है। प्रदेश सरकार जनता को राहत देने के लिए वैट में कोई कटौती नहीं कर रही है। आमजन समझ चुका है कि इस सरकार की नीतियां उसके हित में नहीं है। इसीलिए सरकार पंचायत चुनाव और स्थानीय निकाय चुनाव करवाने से बच रही है। जबकि, कांग्रेस पूरी तरह मजबूत है और चुनाव के लिए तैयार है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस कॉरपोरेशन के आगामी चुनाव पार्टी सिंबल पर लड़ेगी। कमेटी और काउंसलर के चुनाव के बारे में आने वाले दिनों में फैसला लिया जाएगा।

Latest Posts

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.