30.1 C
Delhi
Friday, June 24, 2022

Latest Posts

मीरापुर गांव में होली के मौके पर आयोजित सांस्कृतिक में शरीक हुए पूर्व मंत्री विपुल गोयल

21 मार्च-फरीदाबाद | गांव मीरापुर मे आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल। आपको बता दें ग्राम मीरापुर, पलवल मे बरसों से चली आ रही रीति अनुसार हर साल होली पर चोपाई ओर तुको का कम्पटीशन करवाया जाता है, जिसमे सभी लोग हास्य् कलाकारी के साथ शलोक बोलते है। समस्त ग्रामवासियों की तरफ् से आयोजित इस कार्यक्रम मे आज सांस्कृतिक कार्यक्रम भी आयोजित किया था।

उपरोक्त कार्यक्रम में पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने विशिष्ट अतिथि के तोर पर  शिरकत की ओर सभी ग्रामवासियों को होली के पावन पर्व पर आयोजित भव्य सांस्कृतिक कार्यक्रम की बधाई दी। इस मोके पर पूर्व मंत्री विपुल गोयल ने लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा की गांव में आयोजित विशाल चौपाई ओर तुकों का जो कंपटीशन करवाया जा रहा है इससे न सिर्फ युवाओं का मानसिक विकास हो रहा है बल्कि उन लोगों को भी गांव के कल्चर के बारे में जानने का मौका मिल रहा है जो गांव की संस्कृति के ज्ञान से वंचित हैं ।

पूर्व मंत्री ने समस्त गांव की सरदारी की प्रशंसा करते हुए कहा की इस तरह के आयोजन से युवा पीढ़ी में अच्छे संस्कार तो जीवित रहते ही हैं व  युवा अपने समाज और अपने कल्चर के बारे में जान पा रहे हैं ओर आपसी भाईचारा ओर प्रेम भी बना रहता है । इन सब का श्रेय आयोजनकर्ताओं को ही जाता है । पूर्व मंत्री ने मंच के माध्यम से समस्त सरदारी को विश्वास दिलाते हुए कहा की पहले भी बतौर मंत्री रहते हुए विपुल गोयल उनके साथ था ओर हमेशा ग्रामवासियो के हर सुख- दुख मे आगे भी साथ रहेगा। जिसपर समस्त ग्रामीणों ने पूर्व मंत्री का अभिवादन स्वीकार किया । इससे पहले ग्राम सरदारी ने पूर्व मंत्री विपुल गोयल को पगड़ी पहना ओर स्मृति चिन्ह भेंट स्वरूप देकर् स्वागत किया।

इस मौके पर नवल सिंह सरपंच, गोविंद राम, प्रिंस तेवतिया, आईएएस, सुरेंद्र तेवतिया, पूर्व चेयरमैन, राम सिंह भूतपूर्व सरपंच, जसवीर सरपंच, प्रभु दयाल तेवतिया, जवाहर सिंह सरपंच, राजवीर सिंह मेंबर सरपंच, बिजेंद्र नंबरदार, डॉ परशुराम, डॉ सुखचैन तेवतिया, आराध्य हॉस्पिटल पलवल व समस्त होडल, पलवल व फरीदाबाद बल्लबगढ़ की सरदारी व सेकड़ो ग्रामवासी मौजूद थे।

Latest Posts

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.