30.1 C
Delhi
Friday, June 24, 2022

Latest Posts

ओमिक्रोन के बढ़ते कहर को देखते हुए वार्ड नंबर 40 में लगाया वैक्सीन कैंप

26 दिसंबर-फरीदाबाद | वार्ड 40 के समाजसेवी युवा भाजपा नेता मा जयप्रकाश सिंह के द्वारा ओमीक्रोन के बढ़ते मामलों को देखते हुए वैक्सीन कैंप सुभाष कॉलोनी बल्लभगढ़ स्थित न्यू मिलेनियम स्कूल में लगाया गया। वार्ड नंबर 40 के लोगों ने वैक्सिंन लगवाने में बढ़ चढ़कर भाग लिया। वैक्सीन कैंप में लगभग 210 लोगों ने डोज लगवाई। वैक्सीन कैंप में कोविसिल्ड और कोवैक्सीन की पहली और दूसरी दोनों डोज लगाई गई। मास्टर जयप्रकाश सिंह समाज सेवा के जरिए वार्ड नंबर 40 के लोगों को समय-समय पर वायरस के प्रति जागरूक भी करते रहे हैं। वह अपने वार्ड के लोगों के स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए उनका स्वास्थ्य ठीक रहे इसलिए कई निशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर भी लगाए हैं।

मास्टर जयप्रकाश सिंह ने बताया पिछले 2 साल में इस महामारी के अंतर्गत बहुत लोगों ने अपनों का साथ छोड़ा एक मुश्किल भरा जीवन जीने के लिए मजबूर हुए। लेकिन समाज में भाईचारे स्थापित रहे इसी को देखते हुए मास्टर जयप्रकाश सिंह ने लोगों का सहयोग करने का बीड़ा उठाया और जागरूकता अभियान के तहत सरकार की दी गई हिदायत के अनुसार कोरोना वैक्सीन व निशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर भी लगाए। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी व हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल जी, स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज जी हरियाणा वासियों से बार-बार आग्रह कर रहे हैं वैक्सीन ही एकमात्र उपाय है कोरोना से लड़ने का। 1 जनवरी 2022 से सरकारी जगह पर वैक्सिन ना लगवाने वाले व्यक्तियों पर प्रतिबंध भी लगाया है।

मास्टर जयप्रकाश सिंह ने लोगों से अपील की अपने घर से मास्क लगाकर ही निकले और उचित दूरी बनाए रखें। वैक्सीन कैंप में आज समाजसेवी युवा भाजपा नेता वार्ड नंबर 40 मास्टर जयप्रकाश सिंह व भाजपा नेता सचिन सरपंच भनकपुर, किरणबाला, पिंकी, नर्सिंग स्टाफ सीमा, अनिता, निशा और आशा वर्कर् पूनम, मिथलेश, संजना, सुशीला, आकाश, समाजसेवी अनिल चौहान, सत्यदेव चौधरी सहित कई दर्जन लोग उपस्थित रहे।

Latest Posts

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.