13.1 C
Delhi
Sunday, January 23, 2022

Latest Posts

फरीदाबाद की सभी विधानसभाओं में आयोजित किए जाएंगे त्रिदेव सम्मलेन : रवीन्द्र राजू

फरीदाबाद 04 दिसम्बर । भारतीय जनता पार्टी फरीदाबाद जिला कार्यालय पर जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा के नेतृत्व में जिला पदाधिकारियों और मोर्चे के जिला अध्यक्षों के साथ भाजपा की संगठनात्मक बैठक सपन्न हुई । बैठक में भारतीय जनता पार्टी प्रदेश संगठन महामंत्री रवीन्द्र राजू, प्रदेश प्रशिक्षण प्रमुख मेहरचंद गहलोत, बडखल से विधायिका सीमा त्रिखा, जिला महामंत्री मूलचंद मित्तल व आर. एन. सिंह मुख्य तौर पर उपस्थित रहे ।

प्रदेश संगठन महामंत्री रवीन्द्र राजू ने पदाधिकारियों के साथ फरीदाबाद की सभी विधानसभाओं में त्रिदेव सम्मलेन, जिला पदाधिकारियों का प्रशिक्षण, संगठन विस्तार, मोर्चो की कार्य समिति की बैठक, संगठन की कार्य पद्धति आदि संगठनात्मक विषयों पर विस्तृत चर्चा की । रविन्द्र राजू ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा विश्व का सर्वश्रेष्ठ लोकतांत्रिक,राजनीतिक संगठन है जिसके कारण देश और प्रदेश में हम सत्ता में हैं और यह भाजपा के कर्मठ कार्यकर्ताओं के कारण मुमकिन हुआ है I कार्यकर्ताओं को सम्पर्क और संवाद के ज़रिए संगठन को मज़बूत करने का कार्य करना है । उन्होंने कहा कि संगठन की मोर्चाबंदी को मजबूत रखें और अपनी सकारात्मक कार्य पद्धति से संगठन को आगे बढ़ाने का कार्य करें । महीने के आखिरी रविवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम को भाजपा के सभी कार्यकर्ता प्रत्येक बूथ पर सुने और हर बूथ पर कार्यक्रम आयोजित कर लोगों को सुनाएँ । बैठक में फरीदाबाद की सभी विधानसभाओं में त्रिदेव सम्मलेन और जिला पदाधिकारियों के प्रशिक्षण के आयोजन के लिए विस्तृत चर्चा कर कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी दी गई ।

जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा ने कहा कि प्रदेश संगठन महामंत्री रविन्द्र राजू ने जिला पदाधिकारियों और मोर्चों के जिलाध्यक्षों के साथ बैठक कर हमें संगठन की बारीकियों से अवगत कराया है और उन्होंने संगठन का पढ़ाते हुए जिला प्रशिक्षण, त्रिदेव सम्मलेन, मोर्चों की कार्यसमिति की बैठक और संगठन के अन्य विषयों पर कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन किया । प्रदेश संगठन महामंत्री के मार्गदर्शन से जिला पदाधिकारियों में एक नयी उर्जा का संचार हुआ है और जिससे संचित कार्यकर्त्ता पूरी लग्न और मेहनत से बूथ को मजबूत करने का कार्य करेंगे और संगठन विस्तार का कार्य करेंगे ।

आज की बैठक में जिला उपाध्यक्ष मान सिंह, अनिल नागर, पंकज रामपाल, लखमी चन्द भारद्वाज, संजीव भाटी, जिला सचिव हरेन्द्र भडाना, मुकेश अग्रवाल, रविन्द्र त्यागी, पुनीता झा, सुनीता बघेल, भारती भाकुनी, राजन मुथरेजा, जिला मीडिया प्रभारी विनोद गुप्ता, सोशल मीडिया जिला संयोजक अमित मिश्रा, राज मदान, सोशल मीडिया सह संयोजक प्रिया सहगल, सचेत जैन,टीना बेंटिक राष्ट्रीय महिला मोर्चा कार्यकारिणी सदस्य, मोर्चों के जिला अध्यक्ष नरेश नम्बरदार, पंकज सिंगला, राजबाला सरधाना, लाजर रंजीत सेन, भगवान सिंह, सुखबीर मलेरना और सोशल मीडिया व मीडिया टीम के कार्यकर्त्ता उपस्थित रहे I

Latest Posts

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.