36.1 C
Delhi
Thursday, July 7, 2022

Latest Posts

ग्रेटर फ़रीदाबाद मे हाई-राइज हाइड्रोलिक प्लेटफॉर्म के लिए धरने-प्रदर्शन की बन रही है योजना

28 नवंबर-फरीदाबाद | ग्रेटर फ़रीदाबाद की बतीस मंज़िल तक की हाई-राइस सोसायटीज मे पिछले दिनों हुई आग की घटनाओं व उनसे परिवारों व सोसायटीज को हुए भारी नुक़सान को लेकर ग्रेफ़ा कंफेडरेशन व नहर पार विकास मोर्चा की रविवार को बैठक हुई जिसमें आग की घटनाओं से निबटने के लिए प्रशासन के पास संसाधनों की कमी व उपलब्ध संसाधनों के रख रखाव में भारी कमी पर चिंता जतायी गयी व विचार विमर्श हुआ। अरुण भारतीय व दिनेश चन्दीला ने आग की घटनाओं से निबटने के लिए हाई-राइस हाईडरौलिक प्लाट्फ़ोर्म के उपलब्ध ना होने व उपलब्ध फ़ायर-ब्रिगेड के पास आठवीं मंज़िल से ऊपर आग बुझाने के लिए पानी ना पहुँचा पाने की क्षमता फ़ायर ब्रिगड की मोटर साइकलों के ख़राब होने व आम जनता के पास निकटतम फ़ायर स्टेशन के चालु फोन नमबर उपलब्ध ना होने के मुद्दे को उठाया। बैठक मे ग्रेफ़ा कंफेडरेशन के अध्यक्ष निर्मल कुलश्रेष्ठ ने तिगांव विधायक राजेश नागर द्वारा विधान सभा में इस मुद्दे को उठाने बाबत जानकारी दी ।

ग्रेफ़ा कोनफ़ेड़ेरेशन की ट्रस्टी सुश्री रेणु खट्टर ने प्रशासन व राजनेताओं द्वारा जान माल से जुड़े इस अत्यंत गम्भीर मुद्दे को गम्भीरता से ना लेने व असमवेदन शील रवैए का आरोप लगाया। सेव फ़रीदाबाद के पारस भारद्वाज ने हाई-राइस हाईडरौलिक प्लाट्फ़ोर्म के पूरे फ़रीदाबाद में उपलब्ध ना होने को अत्यंत दुरभाग्य पूर्ण बतलाया। बैठक में केएलजे सोसायटी, बीटीपीटी इलीट, पार्क ग्रांडउरा, एसआरएस रोयल हिल्लस, पुरी प्रथम, ब्लोक एम, साई पार्क, जेओन्न, पार्क वन, ओज़ोन पार्क, डिसकवरी पार्क, पाम सोसायटी, लोर्डसोसायटी, बुढेना, बुंडेली, भतौला, ओमकस,ओज़ोने पार्क, प्रिंसेस पार्क,आर॰पी॰एस॰, पीयूष हाईट, अडोरे सोसायटीस के प्रतिनिधियों ने हिस्सा लिया।

इस बैठक में हाईडरौलिक प्लाट्फ़ोर्म को प्राथमिकता पर
उपलब्ध कराने के लिए क्रम बद्ध योजना बनायी गई जिसके अंतर्गत सम्बंधित अधिकारियों से लगातार सम्पर्क बनाने, मुख्यमंत्री व उपमुख्यमंत्री से सम्पर्क साधने व धरना प्रदर्शन करने की योजना पर विचार किया गया व यह भी निर्धारित किया गया ज्ञापन देने के साथ साथ पहला धरना प्रदर्शन बीस दिसम्बर को किया जाएगा।

Latest Posts

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.