13.1 C
Delhi
Sunday, January 23, 2022

Latest Posts

वाहन से चलते समय सड़क पर कूड़ा ना फैंके : पार्षद हेमा बैंसला

14 नवंबर-फरीदाबाद | आज ग्रीन फील्ड कॉलोनी में जन जागरूक अभियान सड़क सुरक्षा पर किया गया। जिसमें सभी ने अपना अपना सहयोग दिया और यहां पर दक्ष फाउंडेशन की तरफ से साइकल रैली एवं पेंटिंग कंपटीशन कराया गया, जिसमें फ़रीदाबाद एमसीएफ के कमिश्नर यशपाल यादव ने पैदल एवं साइकिल चलाकर लोगों को संदेश दिया। स्वच्छता सड़क सुरक्षा शहर में बहुत जरूरी है और सभी मिलकर एक दूसरे को सहयोग करें, कभी भी चलते वाहनो से सड़क पर कुढ़ा ना फैंके अकसर चलती गाड़ियों से बोतल, ख़ाली पैकेट फेंक देते हैं जो सड़क दुर्घटना व सड़क की नालियों को भी जाम करते हैं।
यहां ट्रैफ़िक ज़ेडओ वीरेन्द्र सिंह ने इको ग्रीन की सभी गाड़ियों के ड्राइवरों को बताया गया कि आप अपनी अपनी गाड़ी में हाई सिक्योरिटी प्लेट लगवा लें वरना आपका चालान कटेगा आज हम माफ कर रहे हैं कभी भी अधिक कूड़ा लेकर ना चले क्यूँकि यह कहीं भी सड़क पर गिर सकता है ओर दुर्घटना हो सकती है ।

रोड सेफ़्टी ओमनी फ़ाउंडेशन से बिजेंद्र सैनी ने बच्चों की साइकिलो पर रिफ़लेक्टर टेप भी लगाई व बताया कि कोहरे में यह बहुत ज़रूरी है यहाँ मौजूद पार्षद हेमा बैसला ने भी सड़क सुरक्षा पोस्टर माध्यम से संदेश दिया कि हमेशा आईएसआई मार्क हेलमेट लगाए नाबालिग बच्चों को वाहन ना दें।

आज यहाँ पूर्व पार्षद कैलाश बैसला, आरडब्ल्यूए के प्रधान वीरेंद्र सिंह बिंदे, सुमित , अंकुर शरण, बिजेंद्र सैनी, देवेंद्र सिंह, अमृत कौर, एमसीएफ़ से रविंदर दहिया भी मौके पर मौजूद रहे।

Latest Posts

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.