13.1 C
Delhi
Sunday, January 23, 2022

Latest Posts

बाल दिवस के अवसर पर दक्ष फाउंडेशन ने स्वच्छता कार्निवल का आयोजन किया, MCF कमिश्नर ने दिखाई हरी झंडी



14 नवंबर -फरीदाबाद | नगर निगम फरीदाबाद एवं वार्ड कमेटी-20 की टीम ने मिलकर “क्लीनलीनेस कार्निवल” का आयोजन। मुख्य अतिथि यशपाल यादव आयुक्त नगर निगम ने हरी झंडी दिखाकर साईकिल रैली को रवाना किया। मुख्य अतिथि ने भी बच्चों के साथ साइकिलिंग करके बच्चों की हौसला अफजाई की। बच्चों के लिए विभिन्न प्रतियोगिताओं, एवं वर्कशॉप का सफल आयोजन किया गया। सभी प्रतियोगिता में बच्चों ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया।

बच्चों और उनके अभिभावकों को खास-तौर पर गीला और सूखा कचरा अलग-अलग करने के लिए कार्यशाला में जानकारी दी गयी।

बाल दिवस के अवसर पर दक्ष फाउंडेशन ने स्वच्छता कार्निवल का आयोजन किया, MCF कमिश्नर ने दिखाई हरी झंडी

मुख्य अतिथि ने अपने संबोधन में उपस्थित सभी बच्चों और उनके अभिभावकों से बनेगा स्वच्छ फरीदाबाद मुहिम में आगे बढ़कर सहयोग देने के लिए आवाहन किया और सभी द्वारा किए गए सामूहिक प्रयास की प्रशंसा करते हुए कहा कि हम एक साथ जुड़कर ही फरीदाबाद को साफ और कचरा रहित बना सकते हैं।

दक्ष फाउंडेशन के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अंकुर शरण ने बच्चों को संगीत एवं सुलेख वर्कशॉप के द्वारा समाज में Rhythm बनाए रखने के विषय में जानकारी दी और अपने टैलेंट को समाज की स्वच्छता एवं एकजुटता बनाये रखने के बारे में बताया।

150 से अधिक बच्चों एवं अभिवावकों ने हिस्सा लिया और #बनेगा_स्वच्छ_फरीदाबाद मुहिम के साथ जुड़कर लोगों ने माननीय आयुक्त निगम फरीदाबाद को कार्यक्रम के दौरान शपथ ग्रहण करके फरीदाबाद को स्वच्छ एवं हरित बनाने का संकल्प लिया। सभी ने माननीय आयुक्त नगर निगम का आयोजन में आने पर धन्यवाद प्रकट किया। दक्ष फाउंडेशन की टीम ने मुख्य अतिथि को स्मृति चिन्ह भेंट किया।

Latest Posts

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.