28.1 C
Delhi
Thursday, August 11, 2022

Latest Posts

फरीदाबाद, 14 नवम्बर। रविवार देवउठनी एकादशी वाले दिन सबके पूज्य बाबा स्वर्गीय पंडित शिव चरण लाल शर्मा जी (पूर्व मंत्री हरियाणा सरकार) की जयंती के उपलक्ष में टीम पंडित जी द्वारा सेक्टर 55 सरकारी अस्पताल में सिविल सर्जन फरीदाबाद को 20 ऑक्सीजन सिलेंडर (सौजन्य से मौरिया उद्योग व सर्वाेम ग्रुप फरीदाबाद) जनता के हितों के लिए समर्पित किए। नगर निगम के पूर्व सीनियर डिप्टी मेयर मुकेश शर्मा ने बताया कि सेक्टर 55 अस्पताल वहीं अस्पताल है जिसको पूर्व मंत्री स्वर्गीय पंडित शिवचरण लाल शर्मा जी ने अपने कार्यकाल में बनवाया था, जो 2014 में बनकर तैयार हो गया था लेकिन आचार संहिता लगने के कारण सेक्टर-55 का अस्पताल शुरू नहीं हो पाया और 5 सालों तक बंद रहा। एनआईटी विधानसभा-86 से श्री नीरज शर्मा ने विधायक बनने के बाद हॉस्पिटल को चालू करने का प्रयास जारी रखा और उनकी मेहनत रंग लाई आज सेक्टर 55 का अस्पताल शुरू हो गया है। इसी उपलक्ष में टीम पंडित ने स्वः पंडित शिव चरण लाल शर्मा जी के जन्मदिन के उपलक्ष्य में सेक्टर 55 के सरकारी अस्पताल में सिविल सर्जन फरीदाबाद श्री विनय गुप्ता को ऑक्सीजन सिलेंडर हैंड ओवर किये। इसी मौके पर टीम पंडित जी के सदस्य श्री कपिल डुडेजा जी ने भी 1 सिलेंडर डोनेट किया।
पूर्व मंत्री जी के 92 वें जन्मदिवस पर एनआईटी-86 के विधायक नीरज शर्मा ने कहा कि उनके पिताश्री स्व. पं. शिवचरणलाल शर्मा ने एनआईटी विधानसभा के लोगों की भलाई के लिए हमेशा कार्य किए। वो सुख-दुख में हमेशा लोगों के साथ खड़े रहते थे, यही कारण है कि क्षेत्र की जनता आज भी उनसे बेशुमार प्यार करती है। वह आज भी लोगों के दिलों में बसते हैं। उन्हीं का आशीर्वाद है, जो जनता ने वोट के रूप में उन्हें दिया और फरीदाबाद से एकमात्र कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में विजयी बनाकर विधानसभा में भेजा। वह जनता के इस मान-सम्मान और प्यार को हमेशा याद कर अपने पिताजी के पदचिन्हों पर चलते हुए सदैव क्षेत्र की सेवा में समर्पित है। उन्होंने कहा कि एनआईटी विधानसभा क्षेत्र की जनता उनका परिवार है और वह यह कतई बर्दाश्त नहीं करेंगे कि परिवार को किसी प्रकार की कोई दुख तकलीफ व कष्ट झेलना पड़े।? इस मौके पर टीम पंड़ित जी के सभी सम्मानित सदस्यगण मौजूद थे।
इस मौके पर समाजसेवी श्री मुनेश शर्मा ने कहा कि आज हम सबके प्रिय व पूरे क्षेत्र के बाबा व मेरे पिता का 92वां जन्मदिवस है। बाबा से विधानसभा-86 की जनता ने यही सीखा की कोई भी काम मुश्किल नहीं होता बशर्ते आपके अंदर उस कार्य करने की प्रेरणा हो और इच्छा शक्ति हो।
इस अवसर पर उन्होंने कहा कि मिनी रोज गार्डन या प्याली पार्क के नाम से प्रसिद्ध पार्क पिछले 7 साल से अपनी दुर्दशा की कहानी कह रहा है । टीम पंडित जी ने इस पार्क की देखरेख करने वाली संस्था नित्य काम सेवा समिति के साथ मिलकर यह बीड़ा उठाया है कि इस मिनी रोज गार्डन का पुराना गौरव वापस लाया जाए। इसी कड़ी में आज सभी साथियों के साथ मीटिंग हुई और यह फैसला हुआ हम सब सभी साथी मिलजुल कर सबसे पहले इस पार्क की चारदीवारी का निर्माण करेंगे चाहे उसके लिए हम सबको आपस में ही सहयोग करना पड़े। शीघ्र ही यह कार्य शुरू हो जाएगा ।

Latest Posts

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.