22.1 C
Delhi
Thursday, December 9, 2021

Latest Posts

मिशन जागृति संस्था का हरियाणा स्तर पर हो रहा विस्तार, वीना बनी रोहतक जिले की प्रधान

07 नवंबर-फरीदाबाद | मिशन जागृति का विस्तार करते हुए संस्थापक प्रवेश मलिक के द्वारा रोहतक जिले की कार्यकारिणी का आज रोहतक जिले मैं गठन किया गया। जिसमे उनके साथ महेश आर्य, गुरनाम सिंह, अशोक भटेजा और विपिन भारद्वाज ने साथ दिया। जिले की कार्यकारिणी के गठन के अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में महामंडलेश्वर स्वामी कपिल पुरी जी महाराज उपस्थित रहे। उन्होंने कहा कि मानव सेवा ही सबसे बड़ी सेवा है जिस प्रकार से मिशन जागृति ने फरीदाबाद सहित दूसरे जिलों में सामाजिक कामों में अग्रणी भूमिका निभाई है उसी तरीके से नई कार्यकारिणी रोहतक जिले में भी समाज सेवा में हमेशा आगे रहेगी। नई कार्यकारिणी रोहतक जिले की कार्यकारिणी में प्रधान का पद श्रीमती वीना जी को दिया गया। इसके बाद उन्होंने अपनी कार्यकारिणी में उपाध्यक्ष का पद डॉक्टर सी के मल्होत्रा  को दिया गया ।

सचिव रविंद्र हुड्डा, सह सचिव श्री अजय भाटिया, डायरेक्टर कम्युनिटी सर्विस श्रीमती ममता रानी, डायरेक्टर ट्रेनर सोशल वर्कर की जिम्मेदारी दी गई स्वीटी बराक को। डायरेक्टर मेंबरशिप की जिम्मेदारी दी गई है सोनू भटनागर को डायरेक्टर फंडरेजर की जिम्मेदारी है मीनू की इसके साथ-साथ मीडिया सलाहकार के रूप में धीरज शर्मा जी व सोशल मीडिया की जिम्मेदारी कुमारी अलका को दी गई ।सलाहकार मंडल में श्री राजीव तनेजा के साथ-साथ दूसरे गणमान्य व्यक्ति भी होंगे। इस अवसर पर महेश आर्य और अशोक भटेजा ने सभी को कहा की आप सभी निस्वार्थ भाव से सेवा करते रहें। गुरनाम सिंह और विपिन भारद्वाज ने नई कार्यकारिणी को बरोशा दिलाया की जब भी मुख्य कार्यालय से कोई भी जरूरत होगी हम पूरा करने की पूरी कोशिश करेंगे ।

जिला प्रधान वीना ने कहा कि मिशन जागृति एक बहुत बड़ी संस्था है । हमे गर्व है की हम मिशन जागृति संस्था के साथ जुड़ने का मोका मिला । हम जी जान से मिलकर मिशन जागृति संस्था के साथ काम करेगे।

Latest Posts

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.