22.1 C
Delhi
Thursday, December 9, 2021

Latest Posts

पुलिस जिस मृतक की नाइजीरियन समझ कर तफ्तीश कर रही थी वह युवक निकला बल्लबगढ़ निवासी

28 अक्तूबर-फरीदाबाद : 17 अक्टूबर को बीपीटीपी थाना एरिया सेक्टर 75 में अधजली हुई डेड बॉडी मिली थी । फरीदाबाद में रह रही नाइजीरियन से मृतक की शिनाख्त की प्रक्रिया जारी थी। तो दूसरी तरफ क्राइम ब्रांच 65 एवं थाना शहर बल्लभगढ़ की टीम तफ्तीश में जुटी थी। बॉडी के हुलिए से जिसे नाइजीरियन समझा जा रहा था वह युवक बल्लभगढ़ का निकला।

मृतक युवक की पहचान पवन निवासी भाटिया कॉलोनी बल्लभगढ़ के रूप में हुई है।

मृतक के साथ लिव-इन में रह रही महिला ने घटना को दिया था अंजाम। महिला मृतक के साथ 2 साल से लिव-इन में रह रही थी। महिला के पहले पती का ब्लड कैंसर की वजह से 2019 में निधन हो गया था।

महिला का पति फरीदाबाद में नौकरी करता था। पति की जगह महिला को फरीदाबाद में कंपनी ने नौकरी पर रखा था।

कोरियर कंपनी का काम करने वाले मृतक पवन का महिला के साथ बातचीत होने लगी, बातचीत दोस्ती में बदली, दोस्ती से प्यार हुआ और प्यार से लिव-इन में रहने लगे । 2019 से लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे मृतक पवन और आरोपी महिला।

आरोपी महिला से CIA 65 प्रभारी इंस्पेक्टर रविंदर और उनकी टीम द्वारा पूछताछ जारी कुछ ही देर में किया जाएगा गिरफ्तार। थाना शहर बल्लभगढ़ में मृतक के भाई की शिकायत पर गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाई गई थी। थाना प्रबंधक शहर बल्लभगढ़ प्रभारी इंस्पेक्टर सतीश और उनकी टीम और क्राइम ब्रांच 65 रविंद्र की टीम मिसिंग पवन की तलाश पर कार्य कर रही थी ।

Latest Posts

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.