22.1 C
Delhi
Thursday, December 9, 2021

Latest Posts

मिशन जागृति का सपना ‘बनेगा स्वच्छ फरीदाबाद’ अपना : परवेश मलिक

28 अक्तूबर-फरीदाबाद | ‘बनेगा स्वच्छ फरीदाबाद’ अभियान के अंतर्गत मिशन जागृति वार्ड 8 के सर्वोदय स्कूल में पहुंची और साथ में रहे कमेटी के चेयरमैन कविंद्र फागना, नगर निगम अधिकारी अतर सिंह भड़ाना और जेई दिनेश आर्य जिन का साथ दिया। मिशन जागृति के दिनेश आर्य अशोक भटेजा और राजेश भूटिया ने । इस अवसर पर मुख्य ट्रेनर परवेश मलिक ने बताया कि, किस तरीके से एक देश स्विजरलैंड सीमित संसाधनों के बावजूद दुनिया का सबसे साफ सुथरा देश बन सकता है तो आप सब के सहयोग से हम अपने फरीदाबाद को भी स्वच्छ बना सकते हैं बस हमें हिम्मत से और लगातार बिना रुके बिना थके काम करना होगा ।

मिशन जागृति के संस्थापक परवेश मलिक स्कूल के बच्चों को स्वच्छता के प्रति जागरूक करते हुए

परवेश मलिक ने कहा कि जो सपना नगर निगम कमिश्नर यशपाल यादव जी ने देखा है वो जरूर पूरा होगा । फरीदाबाद को स्वच्छ बनाने में सबसे बड़ी भूमिका बच्चों की होगी। इस अवसर पर वार्ड कमेटी के मुखिया कविंद्र चौधरी ने बच्चो को संबोधित करते हुए कहा कि आपके द्वारा ही वार्ड 8 को हम सबसे स्वच्छ वार्ड बना सकते हैं इसके लिए आपको बस जागरूक रहना होगा जब कभी कहीं पर आपको कोई गंदगी फैलाता हुए दिखे उसको तुरंत रोको और समझाओ और यकीन करो आपने यदि लगातार ऐसा काम 15 दिन भी कर दिया तो पूरे फरीदाबाद में वार्ड 8 सबसे अच्छा साफ सुथरा बनने के लिए तैयार होगा। वार्ड के संयोजक दिनेश राघव ने बताया की इस शनिवार को एक रैली पदयात्रा के माध्यम से भी लोगो को जागरूक करेंगे जिसमे सर्वोदय स्कूल के बच्चे भाग लेंगे उन्होंने कहा कि मिशन जागृति इस अभियान को लेकर लगातार काम कर रही है और हमे लोगो का साथ भी मिल रहा है ।

इस अवसर पर स्कूल के मुख्य अध्यापक अशोक यादव ने पूरा भरोसा दिया कि, इस अभियान में हम साथ देंगे । प्रेरणात्मक वक्ता परवेश मलिक ने बच्चों को इस अवसर पर अगले दो दिनों के लिए काम भी बताया और कहा कि जो बच्चे अच्छा काम करेंगे उनको सम्मानित भी किया जाएगा। अंत में अशोक भटेजा ने इस अभियान में साथ देने के लिए सीएसआर पार्टनर स्टर्लिंग टूल्स , मीडिया पार्टनर न्यूज़ एनसीआर, वार्ड कमेटी के सभी सदस्य स्कूल के सभी स्टाफ प्रिंसिपल और आए हुए सभी अतिथियों का धन्यवाद किया और कहा की अब फरीदाबाद में अभियान का असर दिखना शुरू हो गया है । इस अवसर पर नोडल अधिकारी बिजेंद्र सोरोत भी विशेष मौजूदगी रही।

Latest Posts

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.