20.1 C
Delhi
Thursday, December 9, 2021

Latest Posts

कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने फरीदाबाद में किया निर्माणधीन सड़क का निरीक्षण, बोले किसी भी प्रकार की कोताही नहीं होगी बर्दाश्त

17 अक्टूबर – बल्लभगढ़ : हरियाणा के कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने रविवार को फरीदाबाद में हार्डवेयर से सोहना मोड़ सेक्टर 55 तक जाने वाली सड़क का औचक निरीक्षण किया। मंत्री मूलचंद शर्मा के इस दौरे की जानकारी जब अधिकारियों को लगी तो मोके पर हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के एसडीओ महेंद्र मौके पर पहुंचे । परिवहन मंत्री मूलचन्द शर्मा ने एसडीओ और मौके पर मौजूद काम कर रहे ठेकेदार के व्यक्तियों से सड़क के बारे में जानकारी लेते हुए कहा कि सड़क में किसी भी प्रकार की कोई लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

कोताही करने वाले के लिए उनके खाते में कोई माफी नहीं है यदि कोई सड़क निर्माण में कोताही बरती गई तो वह उसका अलग तरीके से इलाज करेंगे। यह फरीदाबाद के हार्डवेयर सोहना मोड़ सेक्टर 55 तक जाने वाली सड़क है जिसका निर्माण कार्य तेजी से चल रहा है ओर जल्दी बनकर तैयार हो जाएगी। हरियाणा के कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा फरीदाबाद की बल्लभगढ़ विधानसभा विधायक है और फरीदाबाद औद्योगिक नगरी होने के चलते उनके विधानसभा में भी कई औद्योगिक इकाइयाँ स्थापित है लेकिन सड़कों का हाल बेहाल होने के चलते उद्योग जगत के लोग काफी समय से सड़कों के निर्माण कार्य की मांग कर रहे थे जिसके चलते अब कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा की पहल से औद्योगिक क्षेत्र में 112 करोड़ की लागत से इस सड़क का निर्माण कार्य किया जा रहा है। इस औद्योगिक क्षेत्र में सड़कों के निर्माण का कार्य शुरू हो चुका है इसलिए मंत्री मूलचंद शर्मा खुद आज औचक निरीक्षण करने पहुँचे । परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा के साथ मुख्यमंत्री शिकायत निवारण समिति के सदस्य पारस जैन भी मौजूद रहे।
परिवहन एवं खनन मंत्री मूलचंद शर्मा ने अधिकारियों को चेताते हुए कहा कि यदि सड़क निर्माण में किसी प्रकार की कोताही बरती गई तो उनके खाते में कोताही बरतने वाले के प्रति कोई माफीनामा नहीं है वह उसके खिलाफ उचित कार्रवाई करेंगे। वहीं उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने भी फरीदाबाद के विकास के लिए करोड़ों रुपए की घोषणा की हैं और इन सड़कों के निर्माण के बाद पूरे फरीदाबाद औद्योगिक क्षेत्र में सीवर और लाइट की व्यवस्था भी दुरुस्त की जाएगी लोगों को किसी प्रकार की समस्या नहीं होने दी जाएगी। ।

Latest Posts

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.