34.1 C
Delhi
Wednesday, June 29, 2022

Latest Posts

SRS इंटरनेशनल स्कूल में लगाया गया वैक्सीनेशन कैंप

03 अक्टूबर-फरीदाबाद | रविवार को एसआरएस इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल सेक्टर 88 में वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन स्वास्थ्य विभाग एवम रेड क्रॉस सोसाइटी के द्वारा किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में विधायक राजेश नगर, विशिष्ट अतिथि के रूप में सीएमओ विनय गुप्ता, चिकित्सा अधिकारी डॉ मानसिंह, एसएमओ हरजिंदर सिंह, विमल खंडेलवाल जिला संयोजक व्यवसायिक प्रकोष्ठ भाजपा फरीदाबाद ने कार्यक्रम का शुभारंभ किया।
राजेश नागर ने बताया कि स्वास्थ्य विभाग के द्वारा निरंतर वैक्सीन का कार्य बहुत ही अच्छे तरीके से आयोजित किया जा रहा है। अधिकतर सभी को वैक्सीन लगाई जा चुकी हैं। अपनी बारी आने पर अपने आप को वैक्सीन अवश्य लगाएं।

सीएमओ विनय गुप्ता ने बताया कि स्वास्थ्य विभाग कर्मियों के द्वारा रोज अच्छी संख्या में वैक्सीन के कैंप सामाजिक संगठनों के माध्यम से लगाए जा रहे हैं। जिसके लिए सभी सामाजिक संगठन बधाई के पात्र हैं। हमारे स्वास्थ्य विभाग का एक ही उद्देश्य है कि अंतिम छोर तक के व्यक्ति को हम वैक्सीन अवश्य लगाएं।

कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए आयोजक रोटरी क्लब ऑफ ग्रीन के अध्यक्ष प्रदीप साहू, सचिव हरीश अहूजा, कोषाध्यक्ष संजीव तायल, कार्यक्रम के संयोजक एवं स्कूल के डायरेक्टर विनय गोयल एवं संस्था अन्य पदाधिकारियों ने विशेष सहयोग किया।

Latest Posts

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.