21.1 C
Delhi
Tuesday, October 19, 2021

Latest Posts

गाँधीजी व लाल बहादुर शास्त्री की जयंती पर डीपीएसजी फरीदाबाद विद्यालय ने बजाया स्वच्छता का बिगुल

01 अक्टूबर – फरीदाबाद : गाँधी जी व लाल बहादुर शास्त्री जी की जयंती पर डी .पी. एस . जी. फरीदाबाद विद्यालय में सत्य और अहिंसा के सिद्धांतों पर चलकर देश को आजादी दिलाने वाले मोहनदास करमचंद गाँधी जी व हमारे देश के क्रान्तिवीर व “जय जवान , जय किसान” का नारा देने वाले लाल बहादुर शास्त्री जी की जयंती पर स्वच्छता का बिगुल बजाते हुए व विद्यार्थियों को प्रेरित करते हुए स्वच्छता दिवस मनाया ।


विद्यालय परिसर में आयोजित स्वच्छता दिवस में ईश वंदना के साथ कार्यक्रम का उद्घाटन किया गया।कार्यक्रम में लघु नाटिका व गीत की प्रस्तुति ने सभी का मन मोह लिया। दिवस का मुख्य आकर्षण स्वच्छता के नारे देते हुए विद्यार्थियों की रैली रही, जिसमें उन्होंने प्लास्टिक का प्रयोग न करने का संदेश दिया इस कार्यक्रम में विद्यार्थियों की लघु नृत्य नाटिका में भाव – भंगिमाओं व अभिनय कला ने सबको चकित कर दिया विद्यालय प्रबंधन द्वारा अपने विद्यालय के सभी स्वच्छता के प्रहरियों को सम्मानित किया गया इस कार्यक्रम में सभी विद्यार्थियों ने पूरे उत्साह व जोश के साथ भाग लिया।


प्रधानाचार्य महोदया रितु कोहली जी ने सभी छात्रों को अपने आस – पास स्वच्छता रखने के साथ विचारों की स्वच्छता के लिए भी विद्यार्थियों को प्रेरित किया ।विद्यालय समन्वयक सुश्री अंजू मलिक जी ने सभी विद्यार्थियों को प्लास्टिक का प्रयोग न करने के लिए प्रेरित किया। इस कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए विद्यालय की प्राचार्या,विद्यालय समन्वयक, सभी छात्र व विद्यालय प्रबंधन सराहना के पात्र हैं

Latest Posts

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.