13.1 C
Delhi
Friday, December 2, 2022
No menu items!
More
    No menu items!

    Latest Posts

    RCF Tulips ने पंचलाइट नामक नाटक का सुंदर मंचन किया

    फरीदाबाद, 26 सितम्बर : रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद ट्यूलिप द्वारा पंचलाइट नामक नाटक का मंचन किया गया। इस नाटक का आयोजन छांयास के ग्रामीण बच्चों के प्रशिक्षण के लिए भवन निर्माण को लेकर फंड रेज करने के लिए किया गया। यह जानकारी देते हुए रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद ट्यूलिप्स की प्रधान निधि अग्रवाल ने बताया कि उनका क्लब एक मात्र महिला रोटरी क्लब है जिसने बहुत कम समय में एक अलग पहचान बनायी है जो समय समय पर समाज में सेवा करने के लिए तत्पर रहता है। इसी श्रंृखला में रोटरी ट्यूलिप द्वारा विद्या मंदिर पब्लिक स्कूल सेक्टर 15 में पंचलाइट नामक नाटक का मंचन किया गया। नाटक का निर्देशन राधा भाटी ने किया।

    नाटक में गांव के विकास को दिखाया गया जिसमें किस तरह से अंधेरे से जूझ रहे गांव को रोशनी मिलती है, उसका नाट्य रूपांतरण किया गया। इस मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में रोटरी 3011 डिप्टी गवर्नर अनूप मित्तल, वरिष्ठ रोटेरियन व उद्योगपति विजय जिंदल मौजूद रहे।

    जबकि विद्या मंदिर स्कूल के प्रधानाचार्य आनंद गुप्ता सम्मानीय अतिथि के रूप में मौजूद रहे जबकि विशिष्ट रूप से सचिन जैन, अंजलि जैन, दीपक तलवार, धीरज भूटानी, महेश त्रिखा, समीर गुप्ता, आशीष अग्रवाल, सोनिया लूथरा, ज्योति भल्ला, मीनू गुप्ता, बबीता, सोनिया राय, मधु ने शिरकत की जबकि अनेक रोटेरियन्स व गणमान्य जन बतौर अतिथि उपस्थित रहे और इस नेक कार्य की सराहना की।

    इस मौके पर डीजी अनूप मित्तल ने रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद ट्यूलिप के इस प्रयास की सराहना करते हुए कहा कि उन्हें खुशी है कि अब रोटरी क्लब में महिलाएं भी सक्रियता से समाज सेवा के लिए बढ़चढ़ कर काम कर रही हैं और रोटरी ट्यूलिप ने इस मामले में मिसाल कायम की है।

    वहीं आनंद गुप्ता ने भी महिला रोटेरियन्स के इस प्रयास की सराहना की। निधि अग्रवाल ने बताया कि इस नाटक में निधि गुुप्ता, पूजा गुप्ता, सुनीता सिंह, हेमा, पूनम मित्तल, गीता बहल, पल्लवी अग्रवाल, राधा भाटी, मुकेश भाटी ने बतौर कलाकार प्रस्तुति दी। इस कार्यक्रम को सफल बनाने में माधवी येडला, राजेश गुप्ता, अनुज सिंघल, रीटा भाटिया, प्रीति, मनीषा गिल, नीरू बंसल, श्वेता लूथरा आदि का सराहनीय योगदान रहा। बता दें कि राधा भाटी जो छायसा गाँव मेें बच्चों को नाटक ,योगा ,डान्स सब नि शुल्क सिखाती हैं तो उनके लिए एक कार्यशाला भवन इस फंड से बनाया जाएगा ताकि ग्रामीण बच्चों की कला निखरे वे उनका भविष्य उज्जवल हो सके।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.