25.1 C
Delhi
Friday, September 17, 2021

Latest Posts

निगम कर्मचारियों ने सरकार के विरोध मैं की जोरदार नारेबाजी

2 सितम्बर – फरीदाबाद : दो महीने से वेतन व पैंषन का भुगतान न किए जाने से गुस्साए फरीदाबाद, नगर निगम के समस्त कर्मचारियों ने आज नगर निगम मुख्यालय पर जोरदार प्रदर्शन करते निगम प्रशासन व हरियाणा सरकार के विरोध में जोरदार नारेबाजी की। आज के विरोध प्रदर्षन की अध्यक्षता म्युनिंस्पिल कॉरपोरेशन ईम्पलाईज फेडरेशन फरीदाबाद के प्रधान रमेश जागलान ने की। आज के इस विरोध प्रदर्शन में निगम के स्थाई कर्मचारी व आउटसोर्सिंग कर्मचारियों सहित सेवानिवृत्त अधिकारियों व कर्मचारियों ने भी बढ़-चढ़कर भाग लिया, यदि आज शाम तक कर्मचारियों व पैंषनरों को दो महीने के वेतन व पेंशन का भुगतान नहीं किया गया तो ये कर्मचारी कल 3 सितंबर को भी प्रातः 9:00 बजे से 11:00 बजे तक निगम के तीनों जौनों में प्रदर्शन करेंगे और इसके बाद आंदोलन को तेज किया जाएगा।

फेडरेषन के अघ्यक्ष रमेश जागलान, महासचिव महेंद्र चैटाला व वरिष्ठ उप-प्रधान शाहावीर खान ने प्रदर्शनकारियों को संबोधित करते हुए नगर निगम प्रशासन पर कर्मचारियों को समय पर वेतन व पेंशन का भुगतान ना करके कर्मचारियों को आंदोलन के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि नगर निगम के इतिहास में यह पहली बार हुआ है कि कर्मचारियों व सेवानिवृत्त कर्मचारियों को लगातार 2 महीने से वेतन व पेंशन

का भुगतान नहीं किया गया है। उन्होंने आरोप लगाया कि सैकडों सेवानिवृत्त कर्मचारी अपने सेवानिवृत्ति लाभों की प्राप्ति के लिए पिछले 2 साल से अधिक समय से निगम मुख्यालय के धक्के खाने को मजबूर हैं और इनमें से केई तो स्वर्ग सिधार कर जा चुके है। फेडरेशन ने निगमायुक्त यशपाल यादव से भी अपील की है कि वह बिना कोई देरी के वेतन व पेंशन का भुगतान करे। प्रदर्शन को अन्य के इलावा सेवानिवृत्त कर्मचारी संध, हरियाणा के जिला प्रधान नवल सिंह, जिला सचिव जयपाल सिंह, यू0एम0 खान, नरेश बैंसला, सुरजीत नागर, राम बिहारी, रमेश पहलवान, प्रमोद रोहिल्ला, राजपाल तेवतिया, शषी अधाना, दयानन्द पाली, लालाराम नरवत, राजेंद्र सिंह, विजयपाल पटवारी, धीर सिंह, हरेराम सौरोत ने भी सम्बोधित किया।

Latest Posts

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.