25.1 C
Delhi
Friday, September 17, 2021

Latest Posts

स्वतंत्रता दिवस समारोह की तैयारियां अंतिम छोर पर

13 अगस्त – फरीदाबाद : पुलिस आयुक्त ओपी सिंह ने स्वतंत्रता दिवस की फाइनल रिहर्सल में परेड इन्चार्जों और सांस्कृतिक टीमों के इन्चार्जिज को सफलता के मूलमंत्र दिए,उन्होंने कहा कि बेहतर कार्य करने के लिए साकारात्मक सोच के साथ बेहतर करने का प्रयास करने से निश्चित तौर पर सफलता मिलेगी,उपायुक्त जितेंद्र यादव ने सैक्टर-12 स्थित हैलीपैड ग्राउंड में राज्य स्तरीय 75 वें स्वतंत्रता दिवस समारोह की फाइनल रिहर्सल में ध्वजारोहण कर, परेड का निरीक्षण करके मार्च पास्ट की स्लामी ली।

इस अवसर पर पुलिस आयुक्त ओपी सिंह, अतिरिक्त उपायुक्त सतबीर मान, डीसीपी अंशुल सिंगला, एसडीएम परमजीत चहल सहित तमाम विभागों के जिला अधिकारी उपस्थित रहे,मंच संचालन जिला सूचना एवं जनसंपर्क अधिकारी राकेश गौतम ने किया। उपायुक्त जितेंद्र यादव ने आज शुक्रवार को 75वें राज्य स्तरीय स्वतंत्रता दिवस समारोह के लिए सांस्कृतिक कार्यक्रमों की रिहर्सल में शिरकत करके टीमों के इन्चार्जों को बेहतर प्रदर्शन के लिए टिप्स भी दिए।

स्थानीय हैलीपैड ग्राउंड में राष्ट्रीय ध्वाजारोहण, परेड,मार्च पास्ट और सांस्कृतिक कार्यक्रमों की फाइनल रिहर्सल आयोजित की गई। राज्य स्तरीय 75वें स्वतंत्रता दिवस समारोह को हर्षोल्लास के साथ मनाने के लिए स्थानीय हैलीपैड ग्राउंड में सांस्कृतिक टीमों, मार्च पास्ट की टुकड़ियों ने स्लामी देने की फूलड्रेस फाइनल रिहर्सल की। स्वतंत्रता दिवस समारोह के लिए सांस्कृतिक कार्यक्रमों की टीमों में राजकीय गर्ल सीनियर सेकेंडरी सराय ख्वाजा की छात्राओं द्वारा “तेरी मिट्टी में मिल जावां”, राजकीय गर्ल्स सीनियर सेकेंडरी स्कूल ओल्ड फरीदाबाद की छात्राओं द्वारा ‘* *कालो कूद पढयों मेले में”, डीएवी स्कूल सैक्टर-14 के विद्यार्थियों ने 100 रागनीयों का सजा एक भारत का एक राग और राजकीय सीनियर सेकेंडरी स्कूल एनआईटी के विद्यार्थियों ने गुजराती सोंग तथा राजकीय सीनियर सेकेंडरी स्कूल पन्हेड़ा खुर्द की छात्राओं ने मेरा चुन्दड़ मंगा दे, हो ननन्दी के बीरा सांस्कृतिक कार्यक्रमों की फाइनल रिहर्सल आयोजित की गई।

इसी प्रकार परेड आल ओवर इन्चार्ज डीएसपी डाँ कविता रही। एचएपी पुलिस हरियाणा की टीम के एएसआई सुल्तान सिंह ,हरियाणा पुलिस मधुबन की टीम के इन्चार्ज एएसआई नरमेत सिंह, हरियाणा पुलिस फरीदाबाद के परेड कमांडर पुरुष के पीएसआई सुरेंद्र सिंह, महिला विंग की पीएसआई ममता, होमगार्ड के जवानों की टीम के इन्चार्ज पीएसआई विजेंद्र सिंह के नेतृत्व में, भारत स्काउट स्काउट गाइड पुरुष में विश्वजीत, महिला विंग की पिंकी, हिंदुस्तान स्काउट गाइड के सचिन के नेतृत्व में, 51 जोनसन एंबुलेंस के लिए सुभाष, प्रजातंत्र के प्रहरी के रवि के नेतृत्व में फाइनल मार्च पास्ट की स्लामी दी। इसके अलावा योगा टीम द्वारा जय हो जय हो के गीत के साथ फाइनल रिहर्सल की प्रस्तुति दी गई।

फोटो संग्लन – डीसी जितेंद्र यादव ध्वजारोहण कर परेड की स्लामी लेते हुए।

– स्वतंत्रता दिवस समारोह के लिए रिहर्सल करते हुए, सांस्कृतिक कार्यक्रमों की टीमें।

Latest Posts

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.