महावीर इंटरनेशनल वीरा केंद्र फरीदाबाद का प्रोजेक्ट मेडिसन बैंक

0
10

18 जुलाई-फरीदाबाद | महावीर इंटरनेशनल वीरा केंद्र द्वारा स्थापित मेडिसन बैंक में एकत्रित की गई दवाइयां जिसमें जेनेरिक मेडिसन कैंसर की मेडिसिन कोविड-19 की मेडिसन, स्ट्राइड्स,और अन्य बीमारियों के मेडिसिंस को इकट्ठा कर आज सेक्टर 8 सीही गांव स्थित चैरिटेबल डिस्पेंसरी जोकि वही के सीनियर सिटीजन ग्रुप द्वारा चलाई जाती है। जिस में आने वाले सभी मरीजों को मेट्रो हॉस्पिटल के डॉक्टर द्वारा मुफ्त देखा जाता है और साथ ही मुफ्त उनको दवाई दी जाती है। महावीर इंटरनेशनल वीरा केंद्र द्वारा इन्हें नियमित पूर्ण सहयोग के लिए आश्वस्त किया गया है और निरंतर रूप से दवाइयां एकत्रित कर देने का पूर्ण आश्वासन दिया गया है यह दवाइयां डॉक्टर के लिखने पर मुफ्त दी जाएंगे।

केंद्र के द्वारा अलग-अलग स्थानों पर मेडिसन कलेक्शन बॉक्स रखे जाएंगे जिसमें कि प्राप्त होने वाली मेडिसिन को अलग-अलग संस्थाओं को मुफ्त दी जाएंगी। हम सभी से गुजारिश है जिनके घर भी बिना इस्तेमाल के दवाइयां बेकार पड़ी हैं वह निम्नलिखित नंबर पर संपर्क कर अपनी दवाइयां हमें दे सकते हैं।

आज के इस कार्यक्रम का आयोजन विशेष रूप से चेयरपर्सन वीरा शिखा अरोड़ा, सेक्रेटरी वीरा निधि छिब्बर, डायरेक्टर एजुकेशन वीरा नीरू पवन विशेष रूप से उपस्थित रही।

महावीर इंटरनेशनल वीरा केंद्र फरीदाबाद

9312429307
9811690892

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here