नवनियुक्त जेजेपी महिला जिला अध्यक्ष हरमीत कौर को मिशन जागृति टीम ने दी बधाई

0
35

12 जुलाई-फरीदाबाद | समाजसेवा में अग्रणी मिशन जागृति संस्था की टीम ने जेजेपी की महिला जिलाध्यक्ष एवं हरसीरत फाउंडेशन की चेयरपर्सन हरमीत कौर को सम्मानरूपी पुष्पगुच्छ देकर उनको बधाई दी। इस मौके पर मिशन जागृति की संतोष अरोड़ा एवं रेनू शर्मा ने कहा कि हरमीत कौर एक बहुत ही बढ़िया सामाजिक व्यक्तित्व हैं जो कि पिछले कई सालों से लगातार समाज सेवा कर रही हैं । जबसे हरमीत कौर को जेजीपी पार्टी की महिला जिला अध्यक्ष बनाया तबसे उनके निवास पर बधाई देने वाले लोगों का तांता लगा रहता है।

मिशन जागृति के जिला उपाध्यक्ष राजेश भूटिया एवं सचिव अशोक भटेजा ने कहा कि, जब भी किसी ऐसे व्यक्ति को राजनीति में जिम्मेदारी दी जाती है जो कि पहले से ही समाज सेवा कर रहे हो यकीनन वह समाज के लिए एक नई दिशा दिखाते हैं। उन्होंने कहा कि पूरा फरीदाबाद हरमीत कौर के साथ है और मिशन जागृति की टीम तो हमेशा से ही हरमीत कौर के साथ है। हरसीरत फाउंडेशन और मिशन जागृति दोनों मिलकर तिगांव क्षेत्र में एक वृद्ध आश्रम की स्थापना कर रहे हैं जो कि पूरे फरीदाबाद में अपनी तरह का एक खुशियों का घर होगा, जो कि जरूरतमंदों के लिए एक दूसरा घर होगा।

इस मौके पर हरमीत कौर ने कहा कि मैं इस मान सम्मान का पूरा ध्यान रखूंगी और फरीदाबाद की जनता के साथ उनके हर दुख सुख में हमेशा खड़ी रहूँगी। जल्दी ही हम हरसीरत फाउंडेशन और मिशन जागृति मिलकर एक बड़ा जागरूकता अभियान शुरू करने वाले हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here