प्रदेश में बढ़ती हुई महंगाई के लिए जिला अध्यक्ष गजना लांबा काली रमन ने किया रोष प्रदर्शन

0
19

7 जुलाई- फरीदाबाद। कांग्रेस की अध्यक्ष गजना लांबा के द्वारा किया गया रोष प्रदर्शन जिसमें कि वहां की महिलाओं ने भारी संख्या में भाग लिया।

जिला अध्यक्ष गजरा लांबा ने बताया कि आज महंगाई अपने चरम सीमा पर है यह एक ऐसी सरकार है जिसमें कि 1 महीने में तीन बार पेट्रोल और डीजल के रेट बड़े हैं। गरीब की थाली से दाल रोटी भी छीन गई। साथ ही साथ उन्होंने बताया कि मोदी सरकार के कार्यकाल में सबसे ज्यादा बेरोजगारी की दर, ज्यादा महंगाई और ज्यादा क्राइम बढ़ा हुआ है।आज चारों तरफ महंगाई के मार के कारण लोग त्राहि-त्राहि मचा रहे हैं । रोज बढ़ते हुए रसोई गैस की सिलेंडर और सब्जियों के दाम । कोई कहाँ से खाए, कहाँ से कमाय। उन्होंने कहा कि गरीबों की थाली तो मोदी ने खा ली ।महिलाओं ने भारी संख्या में खाली बर्तनों को लेकर उनको बजाते हुए रोष प्रदर्शन किया। उन्होंने बताया कि आज थाली में खाने के लिए कुछ नहीं है। महंगाई दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है कि दाल रोटी के भी लाले पड़ चुके हैं, पहले तो कहते थे कि दाल रोटी खाओ प्रभु के गुण गाओ आज इस मोदी सरकार ने तो हमारी दाल रोटी भी छीन ली।

हाथों में तख्तियाँ लिए जिन पर स्लोगन लिखे हुए थे मोदी जी धन्यवाद महंगाई बढ़ाने के लिए मोदी जी धन्यवाद बेरोजगारी बनाने के लिए मोदी जी धन्यवाद सबसे ज्यादा गुंडाराज चलाने के लिए इस तरह के नारे लगाती हुई। महिलाएं काफी संख्या में थी जिसमें अनीता चौधरी, रेखा, कविता, मनोज अग्रवाल, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता राजेश कौशिक, अर्जुन सैनी, सनी बादल और भी काफी संख्या में महिलाएं मौजूद थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here