25.1 C
Delhi
Friday, September 17, 2021

Latest Posts

कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर सतर्कता बरतें और समय रहते अपना वैक्सीनेशन जरूर करवाएं

24 जुलाई-फरीदाबाद । फरीदाबाद को कोरोना मुक्त करने के लिये युद्ध स्तर पर कोरोना वैक्सीनेशन का कार्य किया जा रहा है । जिन लोगों ने अपना कोरोना वैक्सीनेशन नही करवाया है। वे कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर सतर्कता बरतें और समय रहते अपना वैक्सीनेशन जरूर करवाएं । यह विचार भारी उद्योग एवं ऊर्जा राज्य मंत्री, कृष्णपाल ने एमेरल्ड कन्वेंट स्कूल सेक्टर-79 ग्रेटर फरीदाबाद के प्रांगण में सर्वोदय हेल्थ केयर व एस्कॉर्ट के सँयुक्त तत्वाधान में आयोजित करोना वैक्सीनेशन कैंप के अवसर पर उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए करें।

उन्होंने कहा कि भले ही कॅरोना विश्व भर में महामारी के रूप में अपनी पहचान रखता है। लेकिन कोरोना के प्रति बरती गई सतर्कता, अपनाई गई जागरूकता व कोरोना बारे में अन्य संबंधित उपायों को अपना कर इसके बुरे प्रभाव से खुद को बचाए रखा जा सकता है। उन्होंने कहा कि प्रत्येक व्यक्ति को चाहिए कि वह कोरोना वैक्सीनेशन जरूर करवाए व करोना से संबंधित सभी जानकारी हासिल कर कोरोना के प्रति सतर्कता बरतते। इस अवसर पर तरुण कुमार, पंकज चंदीला, डॉ राकेश गुप्ता, शील चंदीला ने केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर का वैक्सीनेशन कैंप में पहुंचने पर स्वागत किया ।

इसके उपरांत उन्होंने सीएचसी तिगांव के प्रांगण में भी कोरोना वैक्सिनेशन मे उपस्थित लोगों को कोरोना के बारे प्रेरित कर कोरोना वैक्सीनेशन लगवाने बारे जागरूक किया। इस अवसर पर उन्होंने उपस्थित चिकित्सा अधिकारियों से चिकित्सा सुविधाओं की जनहित में बढ़ती मांग को मद्देनजर रखते हुए की चिकित्सा सुविधाओं को 24 घंटे दुरुस्त रखने को कहा और हस्पताल से जुड़ी जन समस्याओं के संबंध में दूरभाष पर सम्बंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए कि स्वास्थ्य सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए पुरानी हो चुकी बिल्डिंग के रखरखाव व अन्य जरूरी सुविधाओं का समय रहते ध्यान रखा जाए। इस अवसर पर एसएमओ डॉ हरीश आर्य, डॉ अजय गोयल,डॉ अनमोल, डॉ श्वेता सहित अन्य अधिकारी विशेष रूप से उपस्थित थे।

Latest Posts

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.