29.1 C
Delhi
Tuesday, September 28, 2021

Latest Posts

महंगाई को लेकर कांग्रेसियों ने भाजपा सरकार के खिलाफ निकाली ‘साइकिल यात्रा’

10 जुलाई-फरीदाबाद। केंद्र की भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों के चलते पेट्रोल-डीजल व आवश्यक वस्तुओं की कीमतों में हो रही बेतहाशा वृद्धि को लेकर अखिल भारतीय कांग्रेस अध्यक्षा श्रीमती सोनिया गांधी, पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी तथा हरियाणा कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुमारी सैलजा के निर्देशानुसार आज हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता सुमित गौड़ ने साईकिल यात्रा निकालकर महंगाई के खिलाफ भाजपा सरकार के खिलाफ अपना विरोध प्रदर्शन जाहिर किया।

यह प्रदर्शन सेक्टर-10 स्थित कांग्रेस भवन कार्यालय से शुरू हुआ और शहर के विभिन्न मार्गाे से होकर 5 किलोमीटर तक घूमता हुआ कार्यालय पर सम्पन्न हुआ। इस साईकिल यात्रा में मुख्य रूप से चेयरमैन राकेश भड़ाना, प्रदेश कॉर्डिनेटर गौरव ढींगड़ा, चेयरमैन डा. एस.एल. शर्मा, संजस सोलंकी वाईस प्रेसीडेंट, अशोक रावल प्रवक्ता, समाजसेवी बाबूलाल रवि, सूबेदार सिंह, रूपा गौतम, राजकुमार शर्मा सेहतपुर, नरेश शर्मा, श्रवण माहेश्वरी, पूनम राजपूत मौजूद रहे। इस साइकिल यात्रा को लोगों का भी पूरा समर्थन मिला और कांग्रेसियों ने जगह-जगह लोगों को यह दिखाया कि भाजपा सरकार में पेट्रोल-डीजल के दाम इतने बढ़ गए है कि अब वाहनों की बजाए लोगों को साईकिलें चलाने पर मजबूर होना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि यह इतिहास की पहली ऐसी सरकार है, जिसने अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमतें कम होने के बाद भी पेट्रोल को 100 रूपए प्रति लीटर तक पहुंचा दिया।

सुमित गौड़ ने कहा कि आज केंद्र व प्रदेश सरकार की जनविरोधी नीतियों से जनता त्राहि-त्राहि कर रही है, गर्मियों के मौसम में लोग पानी के लिए जूझ रहे है, लेकिन न तो सत्ता में बैठे नेता और न ही कार्यालयों में बैठे अधिकारी उनकी समस्याओं का समाधान कर रहे है बल्कि कागजों में विकास की बात कहकर अपना पल्ला झाड़ रहे है। उन्होंने कहा कि भाजपा की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ कांग्रेस जल्द ही बड़ा जनांदोलन शुरू करेगी और उसके बाद भाजपा सरकार को केंद्र व प्रदेश से सत्ताविहिन होना तय है।

Latest Posts

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.