31.1 C
Delhi
Saturday, September 25, 2021

Latest Posts

महाराष्ट्र में हुए एक एक्सिडेंट में एक ही परिवार के 3 लोगों की जान चली गई।

3 जुलाई-मुंबई (प्रधुम्न कौशल)| महाराष्ट्र में एक दर्दनाक घटना में कार में जा रहे 3 लोग एक्सिडेंट में मारे गए। एक्सिडेंट की पूरी घटना आगे जा रहे ट्रक के पिछले हिस्से में लगे कैमरे में रिकॉर्ड हो गई।

खराब ट्रक से टकराई कार


Joaquim Chettiar (36), उनकी पत्नी Luiza (35) और बेटा Jazial (4) पुणे गए हुए थे।वहां से वे वसई के निकट नैगांव में कार से अपने घर वापस आ रहे थे। पुलिस के मुताबिक कार ने आगे जा रहे ट्रक को ओवरटेक करने की कोशिश की।

उसी दौरान कार सड़क पर खराब खड़े ट्रक के पिछले हिस्से में टकराकर घूम गई और पीछे आ रहे कंटेनर ट्रक के सामने आ गई। दोनों वाहन तेज स्पीड में थे। इसलिए ट्रक पलटी हुई कार को काफी दूर तक घिसटाकर ले गया। उसके बाद ट्रक खुद भी पलट गया। एक्सिडेंट की ये घटना कार के आगे जा रहे ट्रक के पिछले हिस्से में लगे कैमरे में दर्ज हो गई।

कार सवार 3 लोगों की मौत


घटना के बाद पुणे-मुंबई हाईवे पर लंबा जाम लग गया। एक्सिडेंट की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और घायलों को किसी तरह बाहर निकाला। तब तक कार में मौजूद तीनों लोग दम तोड़ चुके थे। घटना में ट्रक ड्राइवर रमेश निकम बुरी तरह घायल हो गया। पुलिस ने उसे कमोठे के MGM हॉस्पिटल में भर्ती करवाया।

ट्रक ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज


रिपोर्ट के मुताबिक हाईवे पर जाम को खुलवाने के लिए पुलिस ने हैवी क्रेन बुलाकर दोनों वाहनों को वहां से हटवाया। इसके बाद कहीं जाकर सड़क पर ट्रैफिक नॉर्मल हुआ। पुलिस ने इस मामले में ट्रक ड्राइवर रमेश निकम के खिलाफ ईपीसी और मोटर व्हीकल एक्ट की विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया है।

Latest Posts

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.