मिठाई खिलाकर फ्रंटलाइन वर्कर्स का धन्यवाद कर रहे हैं युवा समाज सेवी प्रियांश अजय गुप्ता

0
145

06 जून – फरीदाबाद | महामारी के चलते ‘बनारसी दास गुप्ता फाउंडेशन’ कोरोना काल में कोविड संक्रमितों और कोरोना वॉरियर्स को भोजन उपलब्ध कराने का काम कर रही है। इसके तहत पिछले लगभग 2 महीने से प्रतिदिन 100 से अधिक भोजन के पैकेट मुहैया करवाए जा रहे है। ‘बनारसी दास गुप्ता फाऊंडेशन’ रसोई को सेक्टर 27 फरीदाबाद में स्थापित किया गया है जहां खाना बनाने और इसे पैक करने का कार्य किया जाता है।

बनारसी दास गुप्ता फाऊंडेशन के उपाध्यक्ष युवा समाजसेवी प्रियांश अजय गुप्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि, जब कोरोना का प्रकोप बहुत ज्यादा फेल रहा था, प्रत्येक घर में से कोई न कोई सदस्य संक्रमण का शिकार हो रहा थे जिस कारण लोगों को भोजन की काफी समस्या हो रही थी। इस तरह की दयानीय स्थिति को देखते हुए मैने मेरे पिता अजय गुप्ता जोकि फाऊंडेशन के अध्यक्ष भी हैं, उनके दिशा -निर्देश पर अपनी फैक्ट्री के कंपाउंड में रसोई की शुरुआत की। उन्होंने कहा कि हमने सोशल मीडिया के माध्यम से फरीदाबाद के लोगों से अपील की, कि जो भी कोविड संक्रमित है वह जारी किए गए हेल्पलाइन नंबर पर संपर्क कर खाना ऑर्डर कर सकते हैं, और नि:शुल्क भोजन मरीज के घर तक पहुंचाया जाएगा।

गौरतलब है कि, अब धीरे – धीरे कोरोना के केसों में कमी आ रही है। लेकिन फिर भी रसोई चल रही है। आपको बता दें कि, बनारसी दास गुप्ता फाउंडेशन अब सभी फ्रंटलाइन वर्कर्स जैसे की – पुलिस, डॉक्टर्स, मीडियाकर्मियों, सफाईकर्मियों का धन्यवाद करते हुए और उनका उत्साहवर्धन करने के लिए मिठाई के डब्बे पैक करके निजी तौर से मिलकर उनको देने का काम कर रही है।

वहीं फरीदाबाद के सैक्टर 28 स्थित शंकर अस्पताल में मेडिकल स्टाफ को मोटिवेट करने के लिए आज लगभग 50 फूड पैकेट नि:शुल्क दिए गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here