29.1 C
Delhi
Tuesday, September 28, 2021

Latest Posts

मिशन जागृति के प्रोजेक्ट ‘आशा सदन’ के लिए RCF ट्यूलिप्स ने 3 लाख की धनराशि भेंट की

30 जून-फरीदाबाद | मिशन जाग्रति के आशा सदन (खुसियों का घर ) को मिला रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद ट्यूलिप्स का साथ। फरीदाबाद की अग्रणी सामाजिक संस्था मिशन जागृति के अहम प्रोजेक्ट ‘आशा सदन’ यानी खुशियों का घर के लिए रोटरी ट्यूलीप्स ने 3 लाख रुपए की सहयोग राशि संस्था के संस्थापक प्रवेश मालिक एवं जिलाध्यक्ष विवेक गौतम को भेंट की ।

इस अवसर पर रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद ट्यूलिपस की अध्यक्ष मीनू गुप्ता ने कहा कि मिशन जागृति सामाजिक संस्था समाज हित में बहुत ही अच्छा काम कर रही है, इनके साथ हमने बल्लभगढ़ की तिरखा कॉलोनी में पहले ही एक आत्मनिर्भर कौशल विकास केंद्र की स्थापना की है और इनके इस प्रोजेक्ट को ध्यान में रखते हुए हम ये सहयोग राशि इनको भेट कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि आगे भी हम मिशन जागृति के साथ जुड़े रहेंगे। इस मौके पर उनके साथ प्रियंका मदान भी मौजूद रही। उन्होंने कहा कि एक हाथ से दिया गया दान हजारों हाथों से लौटकर आता है जो हम देते हैं वही हम पाते हैं ।

संस्था के जिलाध्यक्ष विवेक गौतम ने पूरी रोटरी ट्यूलिपस का आभार प्रकट किया और उन्होंने कहा कि इसी तरीके से मिल जुलकर ही समाज में बदलाव लाया जा सकता है । जरुरतमंद व्यक्तियों की मदद की जा सकती है। मिशन जागृति हमेशा से ही हर एक दान दाता को दिल से धन्यवाद करती है और उन्हें विश्वास दिलाती है कि पिछले 14 साल की भांति आगे भी इसी तरीके से निस्वार्थ भाव से काम करती रहेगी ।

संस्था के संस्थापक प्रवेश मलिक ने इस मौके पर कहा कि आज जो भी काम मिशन जागृति कर रही है, उसका सारा श्रेय वॉलिंटियर को जाता है जो कि लगातार बिना रुके लोगों की इस कोरोना काल में भी सेवा कर रहे हैं।

Latest Posts

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.