25.1 C
Delhi
Friday, September 17, 2021

Latest Posts

रातों-रात अरबपति बन गई फैमिली

30 जून-नई दिल्ली (प्रधुम्न कौशल) | लुइसियाना के बैटन रूज के रहने वाले रियल एस्टेट एजेंट डैरेन जेम्स और उनकी पत्नी ने कुछ समय के लिए एक अरबपति होने का अनुभव किया। बैंक ने गलती से डैरेन के अकाउंट में पैसे डाल दिए थे।

ऐसा लगा किसी अमीर अंकल ने छोड़े होंगे पैसे


फॉक्स 11 से बात करते हुए डैरेन जेम्स ने बताया, ‘जब मेरी पत्नी ने फोन कर खाते में पैसे आने की जानकारी दी तभी मुझे लगा की कोई गड़बड़ हुई है।’ उन्होंने आगे बताया, ‘मैं जानता था कि इतना पैसा मेरे पास नहीं है, लेकिन एक बार विचार आया कि शायद हमारे कोई अंकल इतनी बड़ी रकम छोड़ गए होंगे।’

डैरेन जेम्स ने बैंक को दी जानकारी


अकाउंट में एक साथ 3.7 लाख करोड़ रुपये जमा होने के बाद डैरेन जेम्स ने इसकी जानकारी बैंक को दी। उन्होंने बैंक से पता लगाने को कहा कि अकाउंट में इतने पैसे कहां से क्रेडिट हुए और क्यों क्रेडिट किए गए चेक करके बताए।

बैंक ने नहीं बताए कहां से आए थे पैसे


डैरेन जेम्स की शिकायत के बाद बैंक ने इस गलती की जांच की, लेकिन यह खुलासा नहीं किया कि उनके अकाउंट में पैसे कहां से आए।इसके कुछ दिनों बाद बैंक ने इस ट्रांजेक्शन को रिवर्स कर दिया और जेम्स के अकाउंट से पैसे वापस हो गए।

अकाउंट में इतने सारे जीरो देख बहुत अच्छा लगा’


बैंक द्वारा पैसे वापस लिए जाने से पहले डैरेन जेम्स ने अकाउंट में क्रेडिट रुपयों की फोटो ले ली थी. उन्होंने कहा, ‘अकाउंट में एक साथ इतने सारे जीरो को देखना बहुत अच्छा अनुभव था।’

‘इतने पैसे आते तो बनवाते बच्चों का अस्पताल’


डैरेन जेम्स बताते हैं कि अगर सच में उनके अकाउंट में इतने पैसे आ जाते तो वे इससे बच्चों के लिए एक अस्पताल बनवाते। इसके अलावा जरूरतमंदों की मदद भी करते।

Latest Posts

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.