31.1 C
Delhi
Saturday, September 25, 2021

Latest Posts

क्षेत्र के हर गांव में कराएंगे यादगार कार्य : दीपक यादव

28 जून-फरीदाबाद : तिगांव स्थित विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल ने अपने निजी कोष से घरोड़ा गांव में पंचायती जमीन पर सरकार द्वारा बसाई गई बीपीएल कॉलोनी की तीन गलियों में 50 वाट की 10 स्ट्रीट लाइट लगवाईं। इन लाइटों का उद्घाटन स्कूल के डायरेक्टर दीपक यादव के नेतृत्व में स्थानीय बालिका सोनी के द्वारा नारियल फोड़ कर किया गया. इस अवसर पर दीपक यादव के साथ सुरेंदर त्यागी, राकेश त्यागी, सुरन ठाकुर व रोटरी क्लब ऑफ़ फरीदाबाद इंडस्ट्रियल टाउन के प्रेजिडेंट विनय रस्तोगी और धर्मपाल यादव भी उपस्थित रहे।

मीडिया से बात करते हुए दीपक यादव ने  बताया कि काफी समय से यहाँ के लोगों की यह समस्या थी जिसके समाधान के लिए स्थानीय लोगों ने स्कूल से संपर्क किया। जिला परिषद् की तैयारी कर रहे दीपक यादव ने बताया कि जमीनी स्तर पे जाकर उन्होंने देखा कि सूरज ढलते ही लाइट न होने की वजह से वहां घुप अँधेरा हो जाता है जिसकी वजह से बहन बेटियां घर से निकलने में असुरक्षित महसूस करती हैं। इस बात को ध्यान में रखते हुए यह समझा जा सकता है कि कॉलोनी में स्ट्रीट लाइट का होना बहुत जरुरी है. इसके बाद हमने इस समस्या का निवारण करवाया है. दीपक यादव ने कहा की वे क्षेत्र के विकास में योगदान देने लिए हमेशा प्रयासरत हैं। उनका प्रण है की वे क्षेत्र के हर गांव में एक यादगार कार्य करवाएंगे। इससे पहले भी पीने के पानी की समस्या के समाधान के लिए चांदपुर के सरकारी स्कूल में 150 लीटर का वाटरकूलर भी लगवाया गया है।

दीपक यादव ने बताया कि वे लोगों की सेवा के लिए हमेशा तत्पर हैं और आने वाले जिला परिषद् चुनाव में अगर लोगों का आशीर्वाद मिला तो और अधिक लगन और मेहनत से क्षेत्र में विकास के कार्य करवाए जायेंगे. आने वाले समय में उनका प्रयास रहेगा की अधिक से अधिक लोगों की समस्या का निवारण हो सके।

Latest Posts

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.