31.1 C
Delhi
Thursday, August 18, 2022

Latest Posts

लोगों ने लापरवाही नहीं बरती तो लॉकडाऊन में मिलेगी राहत : नागर

फरीदाबाद, 5 जून। तिगांव क्षेत्र के विधायक राजेश नागर ने कहा कि लोगों ने लापरवाही नहीं बरती तो लॉक डाऊन में राहत मिल सकती है। वहीं ब्लैक फंगस को लेकर गांव-गांव में चलाया जाएगा जागरूकता अभियान। विधायक नागर अपने कार्यालय पर विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न इलाकों से आए लोगों को सम्बोधित कर रहे थे।

विधायक राजेश नागर ने महामारी अलर्ट अथवा लॉकडाउन को आगे बढ़ाने के मामले में कहा कि कोरोना के लिए बढ़ रहे मामलों में अब काफी कमी आ गई है और स्थिति नियंत्रण में है। ऐसे में सरकार छूट के साथ अलर्ट घोषित किए हुए हैं और यदि लोगों ने इस छूट में संयम बरता और कोरोना वायरस गाइडलाइन का पालन किया तो उम्मीद जताई जा रही है कि लोगों को और अधिक राहत मिलेगी, परंतु इसमें जनता के सहयोग की जरूरत है।

विधायक राजेश नागर ने ब्लैक फंगस को लेकर भी चिंता व्यक्त की और कहा कि शहरी क्षेत्र में लोग ब्लैक फंगस को लेकर जागरूक हैं, लेकिन ग्रामीण क्षेत्रों में अभी जागरूकता का अभाव है जिसे देखते हुए वे अधिकारियों व रेडक्रॉस से बैठक कर ग्रामीण क्षेत्र में भी ब्लैक फंगस को लेकर जागरूकता फैलाने की शुरुआत की जाएगी। साथ ही उन्होंने लोगों से अपील की की कोरोना की पहली लहर की समाप्ति पर लोगों ने जो लापरवाही बरती उसका खामियाजा हमें दूसरी कोरोना वायरस लहर में भुगतना पड़ा। ऐसे में अब बेशक कोरोना वायरस कम हो रहा है लेकिन उसके बावजूद हमें लापरवाही नहीं बरतनी है और सभी नियमों का पालन करना है।

इस अवसर पर जिला पार्षद सुरजीत अधाना, दयानंद नागर सहित अन्य लोग मौजूद थे।

Latest Posts

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.