29.1 C
Delhi
Tuesday, September 28, 2021

Latest Posts

महामारी में IMA फरीदाबाद ने बढ़ाया कदम, बीके हॉस्पिटल में दिए 10 ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर

20 मई-फरीदाबाद : कोरोना कॉल की इस महामारी में IMA फरीदाबाद ने एक कदम और आगे बढ़ाते हुए फरीदाबाद में आज बीके हॉस्पिटल में 10 ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर कोरोना पीड़ित मरीजों के इस्तेमाल के लिए सिविल सर्जन डा आर एस पुनिया को दिए। इस मौके पर डॉ राम भगत, डॉ विनय गुप्ता, डॉ नरेंद्र कौर, डॉ गजराज और वीरेंद्र सांगवान उपस्थित थे। इससे पहले IMA ने रामजी धर्मार्थ अस्पताल तिकोना पार्क को भी 18 ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर विधायक सीमा त्रिखा , गंगा शंकर मिश्र, राजकुमार अग्रवाल, सुरेंद्र जांगड़ा, रवि खत्री, संजय अरोड़ा, कवल खत्री, जोगिंदर चावला की उपस्थिति में कोविड-19 अस्पताल चलाने के लिए दिए हैं। 6 ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर शक्ति सेवादल को सीमा त्रिखा की उपस्थिति में मोहनलाल अरोड़ा को और 4 ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर भाटिया सेवक समाज के मोहन सिंह भाटिया को होम आइसोलेशन में रहने वाले मरीजों के इस्तेमाल करने के लिए दिए हैं।

डॉ सुरेश अरोड़ा ने बताया कि डॉ पुनिया ने IMA की इस पहल पर उनका धन्यवाद किया व यह भी बताया कि IMA पिछले डेढ़ साल से प्रशासन का और स्वास्थ्य विभाग का कंधे से कंधा मिलाकर साथ देती आ रही है। डॉ पुनीता हसीजा ने बताया की इन ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर का इंतजाम करने में डॉ सुरेश अरोड़ा ने सारी मेहनत की है और उनका धन्यवाद किया।

डॉ. अरोड़ा ने बताया की दो नंबर जे ब्लाक, एनआईटी के रहने वाले दीवान चंद कालरा के बेटे डॉ कृष्ण कालरा एक कार्डियोलॉजिस्ट है और यूएसए में रहते हैं, उनकी बदौलत ही यह कंसंट्रेटर USA से यहां पर अमेरिकन कंपनी द्वारा IMA फरीदाबाद को प्रदान किए गए हैं। “हमने इन कॉन्सेंट्रेटर को अलग-अलग संस्थाओं को आगे इस्तेमाल करने के लिए दिया है जिससे कि गरीब लोगों को राहत मिले। अगर अभी भी किसी गरीब आदमी को होम आइसोलेशन  के लिए ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर की जरूरत पड़ती है तो वह IMA से संपर्क कर सकता है और उसकी जरूरत को पूरा किया जाएगा।”
IMA फरीदाबाद ने डॉ कृष्ण कालरा कार्डियोलॉजिस्ट का हार्दिक धन्यवाद किया और अमेरिका की कंपनी मर्क का भी आभार व्यक्त किया।

Latest Posts

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.