नेहरू कॉलेज का छात्र विक्रान्त पांचाल वर्ल्ड यूनिवर्सिटी गेम्स के लिए हुआ चयनित

0
9

12 मार्च, फरीदाबाद । पंडित जवाहरलाल नेहरू राजकीय महाविद्यालय, फरीदाबाद के बी.ए. प्रथम वर्ष के छात्र विक्रान्त पांचाल ने वर्ल्ड यूनिवर्सिटी गेम्स 2021 हेतु KIT यूनिवर्सिटी, उड़ीसा में 9 मार्च को आयोजित ट्रायल्स में 400मी. दौड़ में प्रथम स्थान प्राप्त किया। विक्रान्त इस वर्ष चेंगदू, चाइना में होने वाले वर्ल्ड यूनिवर्सिटी गेम्स में भारत का प्रतिनिधित्व करेगा।
अपनी इस उपलब्धि के बाद आज महाविद्यालय पहुँचने पर महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. एम. के. गुप्ता ने छात्र विक्रान्त पांचाल का स्वागत किया। इस अवसर पर छात्र विक्रांत के पिता अमरसिंह पांचाल, जिला फरीदाबाद के एथेलेटिक्स संघ के कार्यकारी अध्यक्ष तथा मीडिया प्रभारी एथेलेटिक्स, हरियाणा सत्यवीर धनखड़ तथा राजकीय महिला महाविद्यालय, फरीदाबाद के शारिरिक शिक्षा विभाग के प्राध्यापक डॉ. बलवीरसिंह दहिया का भी महाविद्यालय की और से स्वागत व अभिनन्दन किया गया। प्राचार्य डॉ. एम. के. गुप्ता ने छात्र विक्रान्त को इस गौरवपूर्ण उपलब्धि पर बधाई दी तथा भविष्य में और अच्छे प्रदर्शन के लिए प्रेरित किया।
इस अवसर पर महाविद्यालय के खेल प्रभारी जोरावर सिंह, डॉ. राजेन्द्र सिंह, डॉ. तरुण अरोड़ा, डॉ. लीना शर्मा, गिरिराज व पवन कुमार उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here