बल्लभगढ़ सेक्टर 3 में धूमधाम से मनाया गया आठवा स्थापना दिवस।

0
25

3 मार्च – फरीदाबाद । श्याम बाबा मंदिर सेक्टर 3 बल्लभगढ़ में आठवा स्थापना दिवस बहुत धूमधाम से मनाया गया। मंदिर प्रांगण में हवन का आयोजन किया गया था जहां पर सभी लोगों ने उसमें आहुति देकर इस कोरोना वैश्विक महामारी से फरीदाबाद को निजात मिल सके उसके लिए प्रार्थना की। मंदिर के प्रधान बलवीर शर्मा ने बताया कि हर साल मंदिर वार्षिक उत्सव मनाता है। इस बार 21 मार्च को बहुत धूमधाम से श्याम बाबा का वार्षिक उत्सव मनाया जाएग।
उपप्रधान पवन सूरज गढ़िया ने बताया कि प्रसिद्ध कलाकारों के द्वारा प्रस्तुति दी जाएगी और बाबा को रिझाया जाएगा।
विमल खंडेलवाल ने बताया कि हर साल वार्षिकोत्सव बहुत धूमधाम से मनाया जाता है। फागुन के महीने में खाटू श्याम जी राजस्थान में बहुत धूमधाम से लोग दूर-दूर से बाबा को मनाने में रिझाने आते हैं। अबकी बार फरीदाबाद में भी बहुत भव्य रूप से इस कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा जिसमें फरीदाबाद में रह रहे श्रद्धालु यहां पर आकर भाव विभोर होकर कार्यक्रम का आनंद उठाएंगे।
बाबा को हारे का सहारा कहा जाता है, जब व्यक्ति जीवन में निराश हो जाता है और बाबा श्याम के पास आकर अपनी विनती करता है तो बाबा उसे सहयोग करता है। उसके लिए कहा जाता है कि हारे का सहारा बाबा श्याम हमारा
राजेश गुप्ता ने बताया कि दिन प्रतिदिन बाबा की महत्वता समाज में बहुत बढ़ती जा रही है। बाबा सब की मनोकामना पूर्ण करता है।
मौके पर मधुसूदन माटोलिया, राजेश गुप्ता, प्रमोद चोटिया, विमल खंडेलवाल, प्रदीप अग्रवाल, सतीश डालमिया, सुमित खंडेलवाल, दुर्गा प्रसाद लोचिब, पवन वशिष्ठ, पवन पटवारी, विष्णु मित्तल, पीएम चौमाल, इंद्र गुप्ता, प्रदीप बंसल, दिनेश अग्रवाल, संजीव चौमाल, प्रमोद टिबरेवाल, एवं अन्य भक्त जन उपस्थित थे।

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here