29.1 C
Delhi
Tuesday, September 28, 2021

Latest Posts

दिल्ली एयरपोर्ट पर जल्द ही शुरू होने जा रही यात्रियों के रैंडम कोविड-19 टेस्ट की प्रक्रिया

31 मार्च, फरीदाबाद । दिल्ली इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिटेड (डीआईएएल) ने जानकारी दी कि बुधवार से यहां आने वाले यात्रियों के रैंडम कोविड-19 टेस्ट शुरू होंगे। एक ट्वीट में एयरपोर्ट ने कहा कि जिन राज्यों में मामले बढ़ रहे हैं, वहां से आने वाले यात्रियों पर रैंडम टेस्ट किए जाएंगे। दिल्ली हवाईअड्डे ने ट्विटर पर जानकारी देते हुए कहा, “नए सरकारी आदेश के अनुसार, जिला आपदा प्रबंधन प्राधिकरण उन राज्यों से आने वाले यात्रियों के रैंडम कोविड-19 टेस्ट करेगा, जहां मामले बढ़ रहे हैं।”

ट्वीट के साथ एक नोट में एयरपोर्ट ने कहा- “सैंपल के कलैक्शन के बाद ही, यात्रियों को एयरपोर्ट के बाहर निकलने की अनुमति दी जाएगी। हालांकि, जो यात्री कोरोना पॉजिटिव पाए जाते हैं, उन्हें स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय के प्रोटोकॉल के अनुसार अनिवार्य रूप से क्वारंटाइन किया जाएगा। हम आपके सहयोग के लिए धन्यवाद देते हैं और आपको सुरक्षित रखने की कामना करते हैं।

आपको बता दें कि इधर, कोरोना के रोजाना आने वाले मामलों में बुधवार को थोड़ी राहत मिली है। बीते 24 घंटे के अंदर देश में कोरोना वायरस के 53 हजार 480 नए मामले दर्ज किए गए हैं तो वहीं इस दौरान 41 हजार 280 मरीज ठीक हो गए हैं। हालांकि, चिंता की बात यह है कि इस बीच मौत का आंकड़ा साढ़े तीन सौ पार कर गया है।

वहीं, स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक, पिछले एक दिन में कोरोना वायरस से 354 लोगों की जान गई है। इसी के साथ अब भारत में कोरोना वायरस के कुल 1 करोड़ 21 लाख 49 हजार 335 मामले रिपोर्ट हो चुके हैं। इनमें से 1 करोड़ 14 लाख 34 हजार 301 मरीज कोरोना से ठीक हो चुके हैं।

Latest Posts

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.