13.1 C
Delhi
Friday, December 2, 2022
No menu items!
More
    No menu items!

    Latest Posts

    कोविड-19 टीकाकरण शिविरों का विधायक सीमा त्रिखा द्वारा अवलोकन हुआ |

    23 मार्च – फरीदाबाद | कोरोना वायरस से बचाव के लिए दुनियाभर में टीकाकरण अभियान चलाया जा रहा है| बड़खल विधानसभा क्षेत्र में 18 से अधिक स्थानों पर लगाए गए कोविड-19 टीकाकरण शिविरों का आज विधायक सीमा त्रिखा द्वारा अवलोकन किया गया। कोविड-19 टीकाकरण शिविरों में करीब 2733 लोगों को कोरोना रोधी टीके लगाए गए। इस अवसर पर विधायक सीमा त्रिखा ने वहां उपस्थित सभी लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि कोरोना को दूर करने के लिए देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अथक प्रयास से देश में ही वैक्सीन तैयार हुई। उन्होंने कहा कि वैक्सीन पूरी तरह सुरक्षित है, इसमें कहीं दिक्कत नहीं है। उन्होंने कहा कि हर जगह शिविर लगाये गये हैं। उन्होंने सभी से अपील की ज्यादा से ज्यादा लोगों को वैक्सीन लगे इस दिशा में सभी जन पहल करें।

    विधायक ने कहा कि कोविड 19 की वैक्सीन लेने वाले सभी जन पूरी तरह से स्वस्थ हैं। उन्हें किसी प्रकार की कोई शारीरिक परेशानी नहीं है। अभी तक कहीं से भी वैक्सीन की कोई साइड इफेक्ट की बात सामने नहीं आई है। इससे भविष्य में भी किसी प्रकार की कोई परेशानी नहीं होगी। इसलिए बेझिझक टीका लगवाएं। समाज व परिवार की सुरक्षा के लिए टीकाकरण बहुत जरूरी है। विधायक सीमा त्रिखा ने सभी आयोजक संगठनों व संस्थाओं के साथ डॉक्टरों, नर्सों व आशा वर्कर्स का कोविड-19 टीकाकरण शिविर लगाने के लिए हार्दिक आभार व्यक्त किया और आशा व्यक्त की अन्य सामाजिक संगठन भी अपने क्षेत्रों में इस प्रकार के शिविर लगवाने को आगे आएंगे ताकि हम इस महामारी पर जल्द से जल्द काबू पाने में सफल हो सकें।

    इस मौके पर करमवीर बैंसला, सुमीत विज, परवीन चौधरी, अंजू भड़ाना, वीरेंद्र भड़ाना, आचार्य आदित्य शर्मा अध्यक्ष आवासीय सुधर मंडल, रामपाल भारद्वाज, नरेश कथूरिया, अजय कथूरिया, अमित मिगलानी, कुशाल शर्मा, एम.पी. भटिया, लेफ्टिनेंट सेवानिवृत कामेश्वर पांडेय, सुनीता मलिक, सनी खंडेलवाल, राजीव तुली, कुलदीप सिंह, डॉ. विजय शर्मा, गुलाम गौतम, अनूप बेदी, दिनेश तनेजा, आरके पटेल तथा धीरज सरपंच आदि गणमान्य जन उपस्थित रहे।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.