25.1 C
Delhi
Friday, September 17, 2021

Latest Posts

डिप्सी सीएम दुष्यंत चौटाला के कार्यक्रम में महिला अफसर से हुई छेड़छाड़

फरीदाबाद, 22 मार्च | फरीदाबाद शहर में एक प्रशासनिक महिला अधिकारी के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। पूरी घटना रविवार शाम की है केस दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है। हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के कार्यक्रम में रविवार शाम को तैनात एक महिला प्रशासनिक अधिकारी के साथ एक मनचले ने छेड़छाड़ कर दी। महिला अधिकारी ने युवक के खिलाफ सेंट्रल थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। इसके बाद कार्रवाई करते हुए स्थानीय पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि सोमवार को उसे स्थानीय अदालत में पेश किया जाएगा।

बता दें कि रविवार शाम को उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला फरीदाबाद के सेक्टर-15 में एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे। इस दौरान महिला प्रशासनिक अधिकारी की कार्यक्रम में ड्यूटी थी। आरोप है कि इसी दाैरान एक युवक ने उन्हें गलत नीयत से छुआ। इस दौरान सतर्क महिला प्रशासनिक अधिकारी ने युवक की बदतमीजी को भांप लिया और उसी क्षण स्थानीय पुलिस को सूचित कर उसे हिरासत में लेने के लिए कहा। बाद में महिला अधिकारी ने युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

बता दें कि दुष्यंत चौटाला फरीदाबाद के ब्राह्मण बाहुल्य गांव नरियाला में होली मिलन समारोह में पहुंचे थे। यह आयोजन जजपा की फरीदाबाद जिला इकाई के प्रधान अरविंद भारद्वाज ने किया था। बता दें कि इसके विरोध में किसान नेताओं ने पिछले दिनों जाट बाहुल्य गांव मोहना में एक पंचायत भी की थी। इसमें पंचायत ने निर्णय लिया था कि दुष्यंत को पृथला में आने से रोका जाएगा। यह अलग बात है कि पंचायत की चेतावनी के बावजूद दुष्यंत ने इस कार्यक्रम को रद्द नहीं किया और दुष्यंत चौटाला पहुंचे, जिसके चलते वह प्रशासनिक और खुफिया तंत्र से जुड़े

Latest Posts

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.