मूलचन्द शर्मा को ग्रेटर फरीदाबाद के लोगों ने क्यों किया फूलों का गुलदस्ता भेंट?

0
15

28 फरवरी – फरीदाबाद । हरियाणा के परिवहन एवं खनन मंत्री मूलचन्द शर्मा का ग्रेटर फरीदाबाद के लोगो ने सिटी बस सर्विस चलाये जाने पर आभार प्रकट कर उन्हें फूलों का गुलदस्ता भेंट किया।
हरियाणा के परिवहन मंत्री श्री मूलचन्द शर्मा आज रविवार को स्थानीय सेक्टर -8 कार्यालय पर जनता की समस्याओं को सुन रहे थे। इस दौरान कन्फरडेशन आरडब्ल्यू ग्रेटर फरीदाबाद के प्रधान निर्मल कुलश्रेष्ठ, दीपक शर्मा, हरी विष्ट सहित सेक्टरवासी मौजूद रहे।
वहीं पर बल्लभगढ़, ग्रेटर फरीदाबाद ,ओल्ड फरीदाबाद सहित कई वैलफेयर सोसायटियों के पदाधिकारियों ने कैबिनेट मंत्री का डिलैक्स सिटी बस सेवा शुरू करवाई जाने पर तहेदिल से धन्यवाद किया।
गौरतलब है कि, ग्रेटर फरीदाबाद, ओल्ड ओल्ड फरीदाबाद, बल्लभगढ़ की विभिन्न सोसायटियों, सैक्टरों और एनआईटी क्षेत्र से अनेक लोग प्रतिदिन निजी तौर पर या व्यवसायिक तौर पर और शिक्षा ग्रहण करने के लिए हजारों की संख्या में विद्यार्थी दिल्ली से जुड़े हुए हैं। वे सभी प्रतिदिन मेट्रो, रेल व अन्य यातायात के साधनों के माध्यम से दिल्ली में अप डाउन करते हैं। स्थानीय डीलक्स सिटी बस सेवा शुरू होने से वे सभी लोग नियमित रूप से प्रतिदिन इन बसों के माध्यम से अपने गंतव्य स्थानों तक जाने के लिए मेट्रो, स्टेशन व अन्य वाहनों से दिल्ली जाने के लिए मथुरा मार्ग तक सुगमता से आ जा सकेंगे। जिससे इनके समय और धन की बचत होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here