राजीव कपूर का हार्टअटैक से हुआ निधन

0
9

9 फरवरी, फरीदाबाद। बॉलीवुड में फिर एक बार शोक की लहर दौड़ गई है। दरअसल, एक्टर राजीव कपूर का हार्टअटैक से निधन हो गया है। राजीव कपूर बॉलीवुड के ग्रेट शो मैन राज कपूर के बेटे थे। राजीव कपूर के निधन की जानकारी नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर दी है। राजीव कपूर के निधन की खबर से पूरे बॉलीवुड में शोक की लहर है।
नीतू कपूर ने ट्वीट करते हुए लिखा, ’58 साल की उम्र में राजीव कपूर का निधन हो गया.’ राजीव कपूर के निधन के बाद से पूरा बॉलीवुड शोक में डूब गया है। लगातार बॉलीवुड सेलेब्रिटीज उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। आपको बता दें, एक्टर राजीव कपूर ने 1983 में ‘एक जान हैं हम’ फिल्म से डेब्यू किया था। लेकिन ‘राम तेरी गंगा मैली’ उनकी सबसे यादगार फिल्म रही, जिसमें वह मंदाकिनी के साथ नजर आए थे। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी।
राजीव कपूर का जन्म 25 अगस्त, 1962 को हुआ था। राजीव कपूर ने ‘आसमान’, ‘लवर बॉय’, ‘जबरदस्त’ और ‘हम तो चले परदेस’ जैसी कई फिल्मों में काम किया। लेकिन बतौर एक्टर उनका करियर चल नहीं सका और फिल्में बॉक्स ऑफिस पर नाकाम रहीं। राजीव कपूर ने बतौर डायरेक्टर 1996 में ‘प्रेमग्रंथ’ फिल्म बनाई जबकि बतौर प्रोड्यूसर उन्होंने 1999 में ‘आ अब लौट चलें’ फिल्म बनाई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here