जेपी नड्डा रोड शो करने पहुंचे मालदा, बोले- ममता दीदी ने राज्य के किसानों के साथ किया अन्याय

0
3

6 फरवरी, फरीदाबाद । भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पश्चिम बंगाल के मालदा पहुंच चुके हैं। उन्होंने जनता का संबोधन करते हुए ममता सरकार पर जमकर निशाना साधा। जेपी नड्डा ने बोले कि ममता दीदी ने अपने राज्य में किसानों के साथ अन्याय किया है।
ममता दीदी अपनी जिद, अहंकार और अभिमान में हैं, जिसके कारण उन्होंने राज्य में पीएम किसान सम्मान योजना को लागू नहींं होने दिया। इसका परिणाम यह हुआ कि राज्य में 60 लाख से अधिक किसान इस लाभ से वंचित रहे। आपको बता दें कि शुक्रवार रात को जेपी नड्डा कोलकाता पहुंचे। और अब जेपी नड्डा मालदा में रोड शो कर रहे हैं।
जेपी नड्डा पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पार्टी के लिए जन समर्थन जुटाने के उद्देश्य से राज्य में ‘रथयात्रा’ शुरू करने वाले हैं। जेपी नड्डा के कोलकाता हवाई अड्डे पर पहुंचने पर उनकी अगुवाई पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल रॉय एवं पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने की।
हालांकि शनिवार दोपहर को टीएमसी भी 2 दिन की बाइक रैली निकालेगी और तकरीबन इसी समय जेपी नड्डा भी रथ यात्रा की शुरुआत करेंगे। टीएमसी ने अपने कैंपेन का नाम जनसमर्थन यात्रा दिया है, ये 2 दिन की यात्रा है और शनिवार को इसे छपरा से हरी झंडी दिखाई जाएगी। टीएमसी रैली की शुरुआत कृष्णानगर से करेगी और पलाशी में इसको खत्म किया जायेगा।
लेकिन अभी तक पुलिस ने भाजपा की रथ यात्रा को अनुमति नहीं दी है, जबकि भाजपा की ओर से यह बयान आ गया है कि बिना पुलिस की अनुमति के भी वो रथ यात्रा निकालेंगे। इसके अलावा शनिवार की शाम को जेपी नड्डा नवाबद्वीप का दौरा भी करेंगे, जहां वो शाम चार बजे परिवर्तन यात्रा की शुरुआत करेंगे।
कोर्ट ने नहीं दिया टालने का प्रस्ताव: विजयवर्गीय
भाजपा सांसद कैलाश विजयवर्गीय ने शुक्रवार को बोला की, अदालत ने रथ यात्रा को टालने का आदेश नहीं दिया है, इसलिए जिला प्रशासन इसे रोक नहीं सकता है। विपक्ष के रूप में, लोगों के बीच जाना हमारा मौलिक अधिकार है। 6 फरवरी को जेपी नड्डा यात्रा का उद्घाटन करेंगे और 11 फरवरी को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कूचबिहार से एक अन्य यात्रा में शामिल होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here