बड़खल विधानसभा क्षेत्र के तहसील प्रांगण में गणतंत्र दिवस समारोह आयोजित

0
6

26 जनवरी – फरीदाबाद । हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी बड़खल विधानसभा क्षेत्र के तहसील प्रांगण में गणतंत्र दिवस समारोह का आयोजन बड़े ही गरिमापूर्ण ढंग से किया गया। इस अवसर पर उपमंडल अधिकारी (ना.) पंकज सेतिया ने बतौर मुख्य अतिथि बड़खल विधानसभा क्षेत्र के गणमान्य व्यक्तियों, समाजसेवी संस्थाओं, संगठनों एवं शिक्षण संस्थाओं के प्रतिनिधियों के बीच अपने उद्बोधन में कहा कि गणतंत्र दिवस समारोह हमारे देश की गरिमा का प्रतीक है।

जिसे हम सब को बहुत ही सम्मान के साथ मनाना चाहिए। उन्होंने कहा कि गणतंत्र दिवस समारोह से हमें संविधान और संविधान में निहित हमारे कर्तव्य एवं दायित्व के बारे में जानकारी प्राप्त होती है। उन्होंने कहा कि केंद्र व राज्य सरकार की अनेकों कल्याणकारी योजनाओं का क्रियान्वयन जिला प्रशासन के कुशल मार्गदर्शन में आमजन के हितों को ध्यान में रखते हुए किया जा रहा है। इस कड़ी में बड़खल विधानसभा क्षेत्र का प्रशासन भी गतिमान होकर अपने दायित्वों की पूर्ति कर रहा है, ताकि संबंधित वर्गों को इसका लाभ मिल सके। उन्होंने कहा कि कोविड-19 के दौरान विधानसभा क्षेत्र के जिन संस्थाओं, संगठनों, गणमान्य व्यक्तियों, शिक्षण संस्थानों के लोगों ने अपना यथासंभव यथाशक्ति सहयोग दिया।

उनकी जितनी प्रशंसा की जाए वह कम है। इस दौरान उन्होंने अपनी ओर से क्षेत्रवासियों को गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं दी और विभिन्न क्षेत्रों में सर्वश्रेष्ठ कार्य करने वाले लोगों, युवाओं, समाजसेवी संगठनों, संस्थाओं के प्रतिनिधियों को प्रशंसा पत्र देकर सम्मानित भी किया। इस अवसर पर संयुक्त आयुक्त नगर निगम नवदीप नैन, दिनेश लोहान, तहसीलदार नेहा सहारण, नायब तहसीलदार यशवंत सिंह, कर्ण सिंह, शिक्षाविद डॉ. एम.पी. सिंह सहित अनेकों गणमान्य व्यक्ति विशेष तौर पर उपस्थित थे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here