नगर निगम की जमीनों पर कब्जे और अवैध निर्माण बर्दाश्त नहीं किए जाएंगे : निगम आयुक्त यशपाल

0
30

09 जनवरी – फरीदाबाद | फरीदाबाद निगम आयुक्त यशपाल यादव ने साफ और स्पष्ट शब्दों में कह दिया है कि नगर निगम की जमीनों पर कब्जे और निगम क्षेत्र में अवैध निर्माण किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किए जाएंगे, चाहे ऐसा करने वाला कितना ही रसूखदार व्यक्ति क्यों ना हो।

आपको बता दें कि यशपाल यादव ने 2 दिन पहले ही नगर निगम के निगम आयुक्त के तौर पर चार्ज लिया है| आयुक्त यशपाल यादव ने अपने कहे अनुसार फरीदाबाद नगर निगम क्षेत्र में अवैध निर्माण के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है| उन्होने यमुना डूब क्षेत्र में 720 डीपीसी और 87 निर्माणाधीन मकानों को जमींदोज करवा दिया।

निगमायुक्त यशपाल यादव के आदेश पर फरीदाबाद ओल्ड जोन की संयुक्त आयुक्त अलका चौधरी के नेतृत्व में यह तोड़फोड़ की कार्रवाई की गई। इस अवसर पर कार्यकारी अभियंता ओमदत्त, सहायक अभियंता अनिल कुमार, कनिष्ठ अभियंता सुरेंद्र हुड्डा, सुनील कुमार और एसएचओ सोहनपाल खटाना, सब इंस्पेक्टर राकेश कुमार के नेतृत्व में भारी पुलिस बल मौजूद था।

उन्होंने आम नागरिकों से भी अपील की है कि वह यमुना डूब क्षेत्र सहित किसी भी अन्य क्षेत्र में गैरकानूनी रूप से बनाई जा रही कॉलोनियों में न तो प्लॉट खरीदे और न ही कोई निर्माण करें, अन्यथा उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जा सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here