जे.सी. बोस विश्वविद्यालय का कैडेट तुषार गुणतंत्र परेड में लेगा हिस्सा

0
5

24 जनवरी – फरीदाबाद | तुषार दलाल, जे.सी बोस यूनिवर्सिटी ऑफ साइंस एंड टेक्नोलॉजी, वाय.एम.सीए, फरीदाबाद में B.Tech (सिविल इंजीनियरिंग) के एक छात्र को 26 जनवरी, 2021 को नई दिल्ली के राजपथ में गणतंत्र दिवस परेड में भाग लेने के लिए चुना गया है। तुषार एकमात्र कैडेट हैं राष्ट्रीय कैडेट कोर की नेवी विंग हरियाणा से चुनी गई।

कुलपति प्रो। दिनेश कुमार, रजिस्ट्रार डॉ एस गर्ग, विभाग के अध्यक्ष प्रो एम.एल अग्रवाल और डीन स्टूडेंट वेलफेयर प्रो लखविंदर सिंह ने तुषार को उनकी उपलब्धि के लिए बधाई दी है और सफलता के लिए शुभकामनाएं दी हैं। जे.सी बोस विश्वविद्यालय की नेवी विंग एनआईटी फरीदाबाद में 1 हर (नेवल) एनसीसी यूनिट के तहत नामांकित है। कमांडिंग ऑफिसर लेफ्टिनेंट कमांडर। कपिल कुमार सिंह ने भी कैडेट तुषार को बधाई दी है।

विश्वविद्यालय के एनसीसी समन्वयक डॉ ओ.पी.मिश्रा और एनसीसी अधिकारी डॉ कृष्ण वर्मा ने बताया कि तुषार हरियाणा के बहादुरगढ़ का रहने वाला है और बहुत ही विनम्र पारिवारिक पृष्ठभूमि का है क्योंकि उसके पिता दिल्ली पुलिस में ए.एस.आई में कार्यरत हैं। तुषार एक मेहनती छात्र और शानदार एनसीसी कैडेट है। उन्होंने कहा कि वह इस उपलब्धि के हकदार हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here