अतिरिक्त उपायुक्त ने भर्ती रैली को लेकर सेना अधिकारियों के साथ की मीटिंग

0
10

28 जनवरी – फरीदाबाद । अतिरिक्त उपायुक्त सतबीर मान ने कहा कि भारतीय सेना आठ फरवरी से फरीदाबाद के सेक्टर-12 स्थित खेल परिसर में भर्ती रैली आयोजित करेगी। भर्ती के लिए 30 हजार से ज्यादा युवाओं ने आवेदन किया है। सेना अधिकारियों के अनुसार 25 फरवरी तक भर्ती कार्य की प्रक्रिया पूरी कर ली जाएगी। ऐसे में जिस भी विभाग की यहां व्यवस्थाएं करने के लिए जिम्मेदारी लगाई गई है वह अपने कार्य को समय से पूरा कर भारतीय सेना के अधिकारियों को पूर्ण सहयोग करें। अतिरिक्त उपायुक्त गुरुवार को लघु सचिवालय में भर्ती रैली को लेकर सेना व जिला प्रशासन के अधिकारियों के साथ तैयारियों की समीक्षा कर रहे थे।

अतिरिक्त उपायुक्त ने कहा कि भर्ती रैली के लिए 30 हजार युवाओं ने रजिस्ट्रेशन करवाया है और प्रतिदिन दो हजार से ढाई हजार युवाओं को इसमें शामिल किया जाएगा। इस दौरान फरीदाबाद, दिल्ली, पलवल, गुरुग्राम व मेवात जिलों के युवा यहां भर्ती रैली में शामिल होंगे और अधिकतर युवा पहले दिन शाम को ही यहां पहुंच जाएंगे। ऐसे में यहां शौचालय, पेयजल, बिजली, बैरिकेडिंग सहित सभी व्यवस्थाएं समय पर हों। सेना के अधिकारियों ने बताया कि भर्ती के दौरान आने वाले युवा सैनिटाइजर, मास्क व दस्ताने साथ लेकर आएंगे। एंट्री रात को 03:00 बजे शुरू होगी और दोपहर 12:00 बजे तक प्रतिदिन भर्ती रैली का कार्यक्रम चलेगा। उन्होंने कहा कि एंट्री पर ही तापमान चेक करने की व्यवस्था होगी। इसके लिए चार मेडिकल टीमों की व्यवस्था भी की गई है।

मीटिंग के दौरान अतिरिक्त उपायुक्त सतबीर मान ने बताया कि भर्ती के दौरान स्टेडियम के अंदर की व्यवस्था सेना के अधिकारी देखेंगे और बाहर की व्यवस्था जिला पुलिस द्वारा की जाएगी। मीटिंग में एसडीएम बल्लभगढ़ अपराजिता, एसडीएम फरीदाबाद जितेंद्र कुमार, सीटीएम मोहित कुमार, भारतीय सेना के कर्नल शांतनु राय, लेफ्टिनेंट कर्नल के.के. फुलेरा, लेफ्टिनेंट कर्नल जे. अबरोहम, एसीपी सेंट्रल सत्यपाल यादव, एक्सईएन पीडब्ल्यूडी प्रदीप संधू, डिप्टी सीएमओ डॉ. रमेश, जिला खेल अधिकारी रमेश वर्मा सहित कई अधिकारी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here