सोशल मीडिया पर ‘संजू बाबा’ का वीडियो हुआ वायरल, मीडिया से की ख़ास अपील

0
6

15 अक्टूबर-फरीदाबाद (अंजलि)|  फिल्मी जगत के मशहूर अभिनेता संजय दत्त उर्फ़ ‘संजू बाबा’ बीते कुछ अरसे से कैंसर की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। कुछ समय पहले ये खबर आई थी कि संजय दत्त लंग कैंसर के 4 स्टेज से गुजर रहे हैं जिसके इलाज के लिए उन्हें मुंबई के अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस दौरान संजय दत्त की हेल्थ को लेकर उनके परिवार की तरफ से लगातार अपडेट सामने आए।

आपको बता दें कि, सोशल मीडिया पर अब संजय दत्त का एक वीडियो सामने आया है। सोशल मीडिया पर संजू बाबा का ये वीडियो ख़ूब वायरल हो रहा है ।इस वीडियो में संजय दत्त मीडिया से अपनी बीमारी को लेकर बात कर रहे हैं। वीडियो में वह हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हकीम के सलून से बाहर आते नजर आ रहे हैं। उन्हें देखकर फोटोग्राफर उनसे बात करते हैं। संजय जब बाहर आते हैं तो मास्क उनके हाथ में होता है। इस पर फोटोग्राफर कहते हैं कि बाबा मास्क पहन लीजिए। ​संजय उनकी बात बिना काटे मास्क पहन लेते हैं और फिर फोटोग्राफर उनकी फोटो क्लिक करते हैं।

इसके बाद संजय दत्त मीडिया कर्मियों से कहते हैं – “अभी मैं बीमार नहीं हूं ऐसा मत लिखना।” वहीं इस दौरान संजय दत्त ब्लैक टी-शर्ट और ब्राउन पैंट में नज़र आ रहे हैं, साथ ही उन्होंने ब्लैक कलर का चश्मा भी लगाया हुआ है। वह वीडियो में फोटोग्राफर को पोज़ देते भी नजर आ रहे हैं।

इंस्टाग्राम पर हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हकीम द्वारा संजय दत्त का एक वीडियो शेयर किए गया है जिस में संजय दत्त ने कहा – “मैं पहले से ही इसपर काम कर रहा हूँ और जल्द ही कैंसर को हरा दूंगा।” संजय दत्त कहते है ‘हाय, मैं संजय दत्त हूं। सैलून में वापस आकर अच्छा लगा। बाल कटवाने आया हूं। यदि आप इसे देख रहे हैं तो यह मेरे जीवन का हालिया निशान है लेकिन मैं इसे हरा दूंगा। मैं जल्द ही इस कैंसर से बाहर निकलूंगा।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here