Sara Gurpal Interview: सीनियर सिद्धार्थ शुक्ला पर भड़की सारा, कहा जानबूझकर घर से बेघर किया

0
10

14 अक्टूबर-फरीदाबाद (अंजलि)| टीवी के पॉपुलर शो बिग बॉस में विवादों का दौर शुरू हो गया है। बिग बॉस के घर में पहला नॉमिनेशन हुआ जिसके चलते प्रतियोगी सारा गुरपाल घर से बेघर हो चुकी हैं। सारा इस नॉमिनेशन से बिल्कुल खुश नहीं हैं क्योंकि उन्हें घर से बाहर बिग बॉस और जनता ने नहीं, बल्कि पिछले सीज़न के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला ने निकाला है। घर से बाहर निकलते ही सारा ने मीडिया के सामने सिद्धार्थ के खिलाफ खूब ज़हर उगला और अपने बाहर निकलने की वजह सिद्धार्थ के साथ टास्क में सहयोग न करना बताया।

घर से बाहर निकलने के बाद सारा ने एक इंटरव्यू में कहा – “मैं हैरान हूं कि आखिर मुझे किस तरह इस घर से बाहर निकाला गया? ऐसा मुझे कहीं पर नहीं लगा कि मैंने एक हफ्ते के हिसाब से लोगों का मनोरंजन न किया हो या फिर खेल अच्छे से न खेला हो। घर में दाखिल होने के लिए मैंने अपने बाल कटवाए, मेरी आंखों में चोट लगी, घर के मैंने काम भी किए, सारे टास्क भी पूरे किए। कोई भी ऐसा काम नहीं है जो मैंने न किया हो लेकिन, पता नहीं कैसे मुझे ही इस घर से बाहर निकाल दिया?”

सारा का कहना है कि उन्हें तो घर के सिर्फ एक ही सदस्य द्वारा नॉमिनेट किया गया था जबकि घर के अन्य सदस्यों को चार से पांच बार नॉमिनेट किया जा चुका था। उन्होंने बताया – “घर में मेरे सभी के साथ अच्छे संबंध थे, निक्की तंबोली को छोड़कर। निक्की तंबोली ने मुझे अपने नाखूनों से चोट पहुंचाई और जब सब लोग मेरे हाल चाल पूछ रहे थे तब वह एक बार भी मेरे पास हाल पूछने तक नहीं आई। कोई नहीं चाहता था कि मैं घर से बाहर जाऊं। यहां तक कि गौहर खान और हिना खान भी नहीं चाहते थे लेकिन, सिर्फ एक टास्क के लिए किसी की गोद में जाकर नाचूं ये मुझसे नहीं होगा। मैं उस तरह की लड़की नहीं हूं। मैं वह सब राष्ट्रीय टीवी पर नहीं कर सकती।”

आपको बता दें कि, जब पंजाबी कुड़ी सारा गुरपाल बिग बॉस से बाहर हुई तो सोशल मीडिया पर उनके लिए समर्थन की बाढ़ आ गई। सारा का कहना है – “अभी जनता के लिए वोटिंग लाइन खुली हुई नहीं हैं लेकिन, जिस तरह से जनता ने मेरा समर्थन किया उससे साफ लग रहा है कि बेशक मेरे पास वोट ज़्यादा होते।” उन्होंने ये भी कहा – “इसमें मैं बिग बॉस की कोई गलती ही नहीं मानती। वह सिर्फ एक सीनियर हैं जिसकी वजह से यह हुआ है। बिग बॉस ने साफ कहा है कि यह उनका फैसला नहीं है। यह सिर्फ आपके सीनियर का फैसला है और वह सीनियर है सिद्धार्थ शुक्ला। सिद्धार्थ ने मुझसे कहा के मैंने पर्सनैलिटी टास्क सही से नहीं किया। मेरा मानना है कि मैंने टास्क तो अच्छे से किया लेकिन मैं सिर्फ उनकी गोद में नहीं नाची इसलिए उन्होंने मेरे लिए यह फैसला लिया।”

घर से बाहर निकलने के बाद सारा ने खुद को कुछ समय के लिए अकेला कर लिया। उन्हें तो ये भी नहीं पता था कि लोग उन्हें सोशल मीडिया पर कितना सपोर्ट कर रहे हैं। यह अनुमान लगाया जा सकता है कि इस हिसाब से तो वह एक बार वाइल्डकार्ड एंट्री ले सकती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here